{ads}

यंगेस्ट सिनेमा ब्लॉगर रौनित राज का इंटरनेशनल बुक ऑफ रिकार्ड्स में नाम दर्ज

 


-- 18 साल की उम्र में किया कारनामा, यंगेस्ट सिनेमा ब्लॉगर केटेगरी में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड। 
 
राजधानी जयपुर निवासी राजस्थान के यंगेस्ट व पहले सिनेमा ब्लॉगर रौनित राज ने हाल ही में इंटरनेशनल बुक ऑफ रिकार्ड्स में यंगेस्ट सिनेमा ब्लॉगर केटेगरी में अपना नाम दर्ज करवा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया है। रौनित ने यह कारनामा महज 18 साल की उम्र में किया है। 
 
रौनित ने साल 2020 से अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत की थी। रौनित दी सिनेमा ब्लॉग्स व हेलो सेलेब्स नामक डिजिटल वेब पोर्टल्स पर ब्लॉगिंग करते हैं। जिस पर रौनित टॉलीवुड, बॉलीवुड व एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े किस्सों व कहानियों पर ब्लॉग लिखते हैं और अपना रिव्यु देते हैं। 

रौनित ने कुछ दिनों पहले अपने स्टार्टअप 'दी सिनेमा ब्लॉग्स' की डिजिटल मैगज़ीन के पहले एडिशन को भी लॉन्च किया था। 'दी सिनेमा ब्लॉग्स' रौनित राज का पहला स्टार्टअप है। वह इसमें फाउंडर और सीईओ के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं। 
 

रौनित की इस मैगजीन को मैग्जटर, इसयू, जूमैग, फ्लिपस्नैक्स जैसे देश व दुनिया के बड़े बड़े डिजिटल मैगजीन व न्यूज प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ लॉन्च किया गया। इस मैगजीन में वह गोविंदा की बेटी टीना आहूजा, अनवारुल हसन अन्नू, रविरा भारद्वाज, राहुल वैद्य, दिशा परमार, करिश्मा कपूर, कृति सैनन व अन्य जानी मानी सेलिब्रिटीज को कवर कर चुके हैं। इस प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड, फैशन, लाइफस्टाइल, फिल्म रिव्यूज इत्यादि से जुड़े मुद्दों को कवर किया जाता है।

रौनित ने आगे बताया कि इस स्टार्टअप को एक साल पूरा हो चुका है। इन दिनों मिल रहे लोगों का प्यार और सपोर्ट के कारण यह दिन प्रति दिन बेहतर चल रहा है। इसमें मेरे साथ अलग-अलग जगहों से 10 से ज्यादा साथी काम कर रहे हैं। पिछले एक साल में हमने देश के अलग-अलग जगहों पर कई विभिन्न सर्विसेज के साथ क्लाइंट्स के लिए काम किया है। आगे भी काफी सारे प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं जो जल्द ही रिलीज किए जाएंगे। 

रौनित इस उमर में एक उभरते हुए इन्फ्लुएंसर भी हैं। रौनित कई नेशनल व मल्टी नेशनल कम्पनियों से टाई अप कर रिवार्ड्स, अवार्ड्स, कैशबैक, गूडीज़, गिफ्ट हैंपर इत्यादि प्राप्त कर चुके हैं।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer