{ads}

एक्ट्रेस लवीना टंडन की डायरी में छुपा गहरा राज अब होगा बेनकाब

मेड इन इंडिया पिक्चर्स और  एस के वाय 247 अब लेकर आ रहा हैं अपनी अगली पेशकश, जिसका नाम हैं 'छुपी डायरीज', जिसमे खास भूमिका में हैं टीवी एक्ट्रेस लवीना टंडन। इसके अलावा इसमें एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा और निखिल सिंह भी हैं। संतोष गुप्ता द्वारा निर्मित 'छुपी डायरीज' का निर्देशन रोशन गैरी ने किया है।

 
छुपी डायरीज़ लोगों के गुप्त जीवन पर एक नज़र डाल रही है जिसे हम आम तौर पर सतह पर नहीं देखते हैं, एक ऐसी कहानी जो आपकी भावनाओं को सामने लाती है जो अक्सर हमारे जीवन की गुप्त डायरी में गहरे दबे होते   हैं।  
 
फिल्म अलग-अलग लोगों द्वारा अलग-अलग दृष्टिकोणों पर भी नज़र डालती है, जिससे विविध निष्कर्ष निकलते   हैं। इस दिलचस्प कहानी हर किरदार के एक एक रूप को बखूबी दिखाती हैं। 
    
मेड इन इंडिया पिक्चर्स के कर्ताधर्ता फिल्म मेकर संतोष गुप्ता अब शार्ट फिल्म बनाने की जुनूनियत में लग गए हैं और निर्देशिका रोशन गैरी के साथ मिलकर एक के बाद एक शॉर्ट फिल्मों का तांता लगा रहे हैं । 
 
जिसमे आपको टेलीविजन की दुनिया के मंजे हुए सितारे भी नजर आएंगे। संतोष गुप्ता के साथ जुड़कर ऐक्ट्रेस लवीना टंडन भी काफी खुश हैं और उनके लिए शॉर्ट फिल्मों का अनुभव भी बेहद शानदार हैं ।

 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer