{ads}

ट्रोल हो रही पायल रोहतगी के समर्थन में बोले संग्राम सिंह


किसी भी खबर या विवाद से अदाकारा पायल रोहतगी का बड़ा प्यारा सा रिश्ता हैं। उनकी बोली हो या बेबांकपन, उनकी सच्चाई हो या मौके पर अपने मत को स्पष्ट तौर पर रखनेवाली उनकी बिंदासगिरी , ये पायल हमेशा खनकते रहती हैं। जबसे कंगना के शो लॉकअप में पायल की एंट्री क्या हुई, उनकी चर्चा हर तरफ हैं। अब चाहे लोग उनका मजाक उड़ाएं या फिर सिचुएशन पर पायल की खामोशी पर सवाल उठाए। पायल के पार्टनर संग्राम सिंह उनके समर्थन में लॉक अप के अखाड़े में उतर गए हैं। 
 
जी हा हाल ही लॉकअप में एक टास्क के दौरान प्रतियोगियों से भारत के राष्ट्रपति का नाम न बता पाने की वजह से पायल को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। राजनीति पर हमेशा अपने अभिवक्त रखनेवाली पायल को लॉकअप के कटघरे में खड़ा कर दिया गया हैं कि उन्हें देश के राष्ट्रपति का नाम तक याद नही आया। 
 
संग्राम सिंह का कहना हैं कि " पायल एक बहुत ही सुलझी हुई और तोल मोल के बोलनेवाली शक्सियत में से एक हैं। जहा तक कि मैं उसे जानता हूँ, वो राजनीति,इतिहास और सामान्य ज्ञान के बारे में काफी कुछ जानती हैं । शो में हड़बड़ी की वजह से कुछ पल के लिए उसके दिमाग से नाम फिसल गया होगा और फास्ट गेम में क्या होता हैं कि पायल एक तरफ और बाकी लोग एक तरफ। 
 
ये अपनी सोच खुद रखती हैं बाकी लोग गेम में एलिमिनेशन के डर से एक जुट हुए दिखते हैं । तो पायल पर प्रेशर डालते हैं की जल्दी जल्दी बोलो ताकि टीम हार जाए। वरना पायल को सब कुछ पता हैं। "
     
संग्राम सिंह ने आगे कहा " लेकिन मैंने देखा कि कुछ वक्त के बाद उसने जवाब भी दिया। मैं ये बोलना चाहता हूँ कि इन सब बातों पर ध्यान देने से अच्छा ये देखे की पायल कितनी ईमानदारी और सच्चाई से इस गेम को खेल रही हैं। उसे अपना सहयोग दे। क्योंकि आज पायल जो भी कुछ हैं आप लोगो के प्यार की वजह से ही हैं।


Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer