{ads}

फिटनेस ब्लॉगिंग के साथ नए अवतार में नजर आएंगे मॉडल व एक्टर यश अग्रवाल


फैशन शोज से मॉडलिंग व म्यूजिक वीडियो एल्बम और शार्ट फिल्म से एक्टिंग का एक्सपीरिएंस ले चुके जयपुर के मॉडल व एक्टर यश अग्रवाल जल्द ही कुछ नए व बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि यश अग्रवाल ने अभी तक एक हिंदी फीचर मूवी कोई साथ है, एक शार्ट मूवी, पाँच म्यूजिक वीडियो एल्बम और कुछ डॉक्यूमेंटरीज की हैं जिनमें फैशन शोज में मिस्टर राजस्थान, मिस्टर एन्ड मिस राजस्थान, मिस्टर एन्ड मिस जयपुर, जयपुर यूथ फेस्टिवल, जयपुर फैशन शो, राजस्थान कल्चर हेरिटेज और म्यूजिक वीडियो एल्बम में मैं तेरा तू मेरी, जितनी दफा, बेखयाली, देखते देखते और कवर सॉन्ग तारों का शहर शामिल है। इसके अलावा यश फैशन मैगजीन फैशन रेप्लिका और फेमटैग मैगजीन के लिए भी फोटोशूट कर चुके हैं। फेमटैग मैगजीन के सीजन 1 में यश इनर पेज व सीजन 2 में बैक कवर पर फीचर हो चुके हैं। 

अपने शुरुआती करियर के बारे में उन्होंने बताया कि मैंने अपना करियर सन 2017 में जयपुर बेस्ड प्रोडक्शन कम्पनी तरंग मीडिया में एक्टिंग क्लासेज के साथ शुरू किया था, यहाँ 6 महीने के एक्टिंग कोर्स के बाद मैंने रविंद्र मंच पर 3 महीने थिएटर कर अपनी स्किल्स को निखारा। इसके बाद मॉडलिंग शुरू करने के उद्देश्य के साथ तुरंत पिंक आइज मॉडलिंग एजेंसी को जॉइन किया। इनके साथ में मैंने डिफरेंट शोज को मैनेज करने के साथ पोस्ट एन्ड प्री प्रोडक्शन और डायरेक्शन की बारीकियों को सीखा। 
 
इस फील्ड को चूज करने के पीछे मेरा मोटिव मेरे खुद के हार्ड वर्क व स्ट्रगल से कई लोगों के लिए रोल मॉडल बनना था। इसके साथ ही शुरूआती दिनों में मैंने एक यूट्यूब चैनल तापू वर्सेज पापू स्टार्ट किया था, जिस पर मैं अपनी एक्टिंग की वाइन्स वीडियोज बना कर अपलोड करता था, जिससे डिजिटली कुछ नया सीखने को भी मिल रहा था और मेरी एक्टिंग स्किल्स भी इम्प्रूव हो रही थी। यश के मेंटर्स की बात की जाएं तो उन्होंने बताया कि इस फील्ड में मेरे पहले मेंटर अरजाद नाज थे जिन्होंने मेरी एंट्री मॉडलिंग इंडस्ट्री में पिंक आईज के द्वारा कराई। कैमरा फेसिंग, डबिंग व एक्टिंग की अन्य बारीकियां रितु दमन से सीखने को मिली। 

यश अपना सपोर्ट सिस्टम व इंस्पिरेशन अपने पेरेंट्स को और बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोल मॉडल नवाजुद्दीन सिद्द्की को मानते हैं। उन्होंने कहा कि करियर के हर मोड़ पर फैमिली व फ्रेंड्स का फुल सपोर्ट रहा है। एक समय ऐसा था जब घर वाले चाहते थे कि मैं घर का बिज़नेस जॉइन करूँ। उनकी बात को प्राथमिकता देते हुए मैंने फैमिली बिज़नेस जॉइन किया और साथ साथ अपने पैशन को जिन्दा रखते हुए मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़े दूसरे कामों में भी इन्वॉल्व रहा, सभी ने समय समय पर काफी मोटीवेट व गाइड किया है।

अपनी हॉबीज के बारे में उन्होंने बताया कि मुझे ट्रेवल व पोएट्री करना, मूवीज देखना, नए दोस्त बनाना, फिटनेस पर फोकस रखना काफी पसंद है। इसके साथ साथ अच्छी एक्टिंग करना, डायलॉग लिखना, फोटोग्राफी, डायरेक्शन, इवेंट मैनेजमेंट करना मेरी स्पेशल क्वालिटी है। 

इस इंडस्ट्री में आने वाले न्यूकमर्स को उन्होंने मैसेज देते हुए कहा कि अगर आप भी इस फील्ड में कुछ करना चाहते हैं तो आपको हमेशा अपना माइंडसेट व थॉट प्रोसेस को पॉजिटिव रखना होगा जिससे जो आप अचीव करना चाहते हैं उसको आसानी से हासिल कर पाएं। यश फिटनेस फ्रीक पर्सनालिटी हैं और जल्द ही फिटनेस को लेकर फिटनेस ब्लॉगिंग भी शुरू करने वाले हैं।
 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer