{ads}

जयपुर की डॉ पूर्वा जिंगर को बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा व पवित्रा पुनिया ने किया बेस्ट कॉस्मेटोलॉजिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित


 
जयपुर:-अभी हाल ही में राजधानी जयपुर में वैशाली नगर स्थित केसरी बाग बैंक्वेट में आर्ट एंड सोशल संस्था क्रीआर की ओर से एवं एकलव्य एवोल्यूशन एंटरटेनमेंट के सहयोग द्वारा सोशल चैरिटी के लिए अवॉर्ड व फैशन शो "जयपुर हेरिटेज आर्ट अवॉर्ड व फैशन शो" और एएसडब्ल्यू द्वारा आयोजित इंडियन फैशन एन्ड अवॉर्ड नाईट में शहर की डॉ पूर्वा जिंगर को बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा व पवित्रा पुनिया को बेस्ट कॉस्मेटोलॉजिस्ट अवॉर्ड से नवाजा गया। 

जिसमें देश भर से आए 10 से 12 अलग अलग केटेगरी के आर्टिस्ट को उनके क्षेत्र में किए गए उनके सामाजिक व उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया। 

इस अवॉर्ड शो में जयपुर की रहने वालीं डॉ पूर्वा जिंगर को स्किन ट्रीटमेंट व कॉस्मेटोलॉजी फील्ड में उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए शहर की बेस्ट कॉस्मेटोलॉजिस्ट के खिताब से सम्मानित किया गया। पूर्वा ने इस बताया कि वह शुरू से ही इस फील्ड में कुछ ना कुछ क्रिएटिव करती रहती हैं और स्किन को लेकर लोगों को जागरूक करती हैं। उनका ब्रांड अमारा बाय डॉ पूर्वा स्किन, हेयर और डेंटल सर्विसेज में काफी लोकप्रिय है और इसके जरिए वह अपनी बेस्ट सर्विसेज लोगों तक पहुंचाती हैं। 

इन दोनों कार्यक्रमों के दौरान चीफ गेस्ट के तौर पर फर्स्ट इंडिया न्यूज के सीएमडी जगदीश चंद्र मौजूद रहे। वहीं सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर एमटीवी रोडीज फेम प्रियांक शर्मा एवं बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया उपस्थित रहे। 

गौरतबल है कि डॉ पूर्वा जिंगर एक सर्टिफाइड कॉस्मेटोलॉजिस्ट और ट्राइकोलॉजिस्ट हैं। इसके साथ ही पूर्वा सर्टिफाइड रिजलर भी हैं। डॉ पूर्वा को ग्लोबल एचीवर अवार्ड्स 2021 से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer