एक्टर स्प्लिट्सविला व बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा ने किया शहर के कपिल राज को बेस्ट पीआर अवॉर्ड से सम्मानित


 

अभी हाल ही में राजधानी जयपुर में वैशाली नगर स्थित केसरी बाग बैंक्वेट में आर्ट एंड सोशल संस्था क्रीआर की ओर से एकलव्य एवोल्यूशन एंटरटेनमेंट के सहयोग द्वारा सोशल चैरिटी के लिए अवॉर्ड व फैशन शो "जयपुर हेरिटेज आर्ट अवॉर्ड व फैशन शो" का आयोजन किया गया। 
 
जिसमें देश भर से आए 10 से 12 अलग अलग केटेगरी के आर्टिस्ट को उनके क्षेत्र में किए गए उनके सामाजिक व उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया। 

इस अवॉर्ड शो में धौलपुर निवासी कपिल राज को पब्लिक रिलेशन्स व एंटरटेनमेंट क्षेत्र में किए गए उनके सराहनीय कार्य के लिए बेस्ट पीआर के खिताब से सम्मानित किया गया। कपिल ने इस अवॉर्ड बताया कि आपकी मेहनत का फल एक दिन आपको जरूर मिलता है, धैर्य व विश्वास रखते हुए आप जो भी करो उसमें अपना बेस्ट देने की कोशिश करो। 

कार्यक्रम के दौरान चीफ गेस्ट के तौर पर फर्स्ट इंडिया न्यूज के सीएमडी जगदीश चंद्र व आर्ट आर्टिस्ट यूनुस खिमानी मौजूद रहे। वहीं सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर एक्टर, स्प्लिट्सविला, एमटीवी रोडीज फेम प्रियांक शर्मा उपस्थित रहे। 

गौरतबल है कि इससे पहले भी कपिल राज को एंटरटेनमेंट जगत में उनके उल्लेखनीय एवं सराहनीय योगदान के लिए बेटी फाउंडेशन द्वारा आयोजित "कल्चरल नेशनल अवॉर्ड" से सम्मानित किया जा चुका है। साथ ही गोल्ड इवेंट्स द्वारा आयोजित "गोल्ड स्टार अवॉर्ड" में गेस्ट ऑफ ऑनर से नवाजा गया है। 
 
इसके साथ ही कपिल को आयोजित होने वाले विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों में गेस्ट, सेलिब्रिटी गेस्ट, चीफ गेस्ट के तौर पर भी आमंत्रित किया जाता है।
Previous Post Next Post