{ads}

मिस राजस्थान 2023 की टॉप 28 फाइनलिस्ट हुई घोषित, खुबसूरत अंदाज़ के साथ कॉन्फिडेंस का कॉकटेल

 


मिस राजस्थान के 25 वें संस्करण की हुई शुरुआत।
निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स के गारमेंट्स पहनकर रैंप पर उतरी टॉप 28 फाइनलिस्ट
6 जुलाई से शुरू हुआ फिनाले मंथ।
6 अगस्त को होगा ग्रैंड फिनाले।
28 गर्ल्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला, इंडिया के बेस्ट ग्रूमर्स करेंगे ट्रेंड।

फ्यूजन ग्रुप द्वारा आयोजित मिस राजस्थान के 25 वें संस्करण की शुरुआत हुई। राजस्थान के सबसे प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट के टाइटल मिस राजस्थान के लिए फाइनल जंग शुरू हो चुकी है. पूरे राजस्थान से 5400 गर्ल्स ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया, 1800 से ज्यादा गर्ल ने अलग अलग राउंड के ऑडिशन में अपना लक आजमाया,और इन्ही में से 28 गर्ल्स का फाइनलिस्ट के रूप में आज नाम अनाउंस किया गया. फिनाले में कुल 28 गर्ल्स होंगी।

फ्यूज़न ग्रुप के डायरेक्टर योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा द्वारा आयोजित मिस राजस्थान की 28 फाइनलिस्ट के नामो की घोषणा होटल प्राईम सफारी में मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने की व बताया कि फिनाले 6अगस्त को बिरला सभागार में आयोजित होगा. आज से अगले पूरे एक महीने तक अलग अलग एक्टिविटीज के ज़रिये फाइनल कंटेस्टेंट की ग्रूमिंग की जायेगी. साथ ही राजस्थान के अलग अलग शहरों से फिनाले के लिए सेल्क्ट हुई गर्ल्स को इंडिया के बेस्ट ग्रूमिंग ट्रेनर्स ट्रेंड करेंगे।

आज हुए ऑफिशियल सेश सेरेमनी मैं मुख्य अतिथि के रूप में पंडित सुरेश मिश्रा, विशिष्ट अतिथि सफारी ग्रुप के पवन गोयल, एक्स मेयर ज्योति खंडेलवाल, जे डी माहेश्वरी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर व मिस राजस्थान के संरक्षक राज बंसल ,अरशद हुसैन, मुकेश मिश्रा ने टॉप 28 फाइनलिस्ट का सेश पहना ऑफिशल अनाउंसमेंट किया। साथ ही जयपुर की फैशन जगत की हस्तियां व प्रबुद्ध नागरिकों ने विशेष अतिथि के रुप में शिरकत की.

डॉक्टर अरविंद अग्रवाल,निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइन से दीपा भाटी , मंत्र अज्ञ निर्मला सवानी, वीवो के प्रमोशन मैनेजर मुदित शर्मा, दीवा एंड देबोनियर की डायरेक्टर मीनाक्षी सोलंकी , कास्मेटिक एक्सपर्ट डॉ दीपेश गोयल,न्यूट्रिशन कीर्ति जैन, ओलंपिक प्लेयर अजय सिंह मीणा, जैन फोटोज से वासु जैन, एडवोकेट कमलेश शर्मा नीरज अधलखा सहित जयपुर के प्रबुद्ध नागरिकों ने टॉप 28 कंटस्टेंट को वेलकम कार्ड देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की शुरुआत में निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइन के स्टूडेंट्स के पिंक कलेक्शन को पहनकर मॉडल्स ने रैंप पर एंट्री की जैसे मानो पिंक सिटी का पिंक कांबिनेशन के साथ अटायर खूबसूरत पिंक सिटी के ट्रेडिशन को दर्शाता नजर आया ।

एक महीने के कार्यक्रमों में राजस्थान टूरिज्म और कल्चर को करेंगे प्रमोट

राजस्थान टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए मिस राजस्थान आर्गेनाइजेशन ने एक नया कदम उठाया है. मिस राजस्थान 2022 टॉप 5 तरुशी राय, प्रियन सेन, परिधि शर्मा, रिया जाखड़, संजना शर्मा ने इस मौके पर जानकारी दी कि इस बार राजस्थान के मोनुमेंट्स पर फाइनलिस्ट का स्पेशल ट्रेडिशनल अटायर में फेमस फोटोग्राफर वासु जैन के द्वारा फोटो शूट होगा जिसे सोशल मीडिया और विभिन्न प्लेटफार्म के ज़रिये प्रोमोट कर यहाँ की खूबसूरती पूरी दुनिया तक पहुंचाई जायेगी.

नैशनल इंटरनेशनल एक्सपर्ट्स करेंगे फाइनलिस्ट को ग्रूम 

मिस राजस्थान 2023 की फाइनलिस्ट को टीजीपीसी के दीपक शाही और सेरीना द्वारा ग्रुमिंग क्लासेस व ग्लामानंद सुपरमॉडल के डायरेक्टर निखिल आनंद के द्वारा नेशनल इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट्स को किस तरीके से क्वालीफाई किया जाए पे सेशन दिए जाएंगे साथ ही पेजेंट इनोवेशन के डायरेक्टर मलिक ईसानी वर्ल्ड पेजेंट्री के बारे में जानकारी देंगे। आने वाले दिनों स्पेशल वर्कशॉप के ज़रिये कोकोबेरी की डायरेक्टर अंजली राउत व अलीशा राउत फाइनलिस्ट को एक्सपर्ट्स टिप्स देंगे और इंटरनेशनल एक्सपोज़र के बारे में बताएँगे.

मिस राजस्थान प्लेटफार्म से मिलगा नेशनल और इंटरनेशनल चांस 

आज के आयोजन के मौके पर पिछले साल मिस राजस्थान बनी तरुशी राय ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस टाइटल को जितने के बाद मेरी पहचान पूरे देश में होने लगी. आज पूरे इंडिया से फैशन इवेंट्स के लिए मुझे इनवाईट किया जाता है. रिसेंटली बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर पप्पूमालू ने मुझे म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करवाया है ये मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए बहुत गर्व की बात है. 2023 की फाइनलिस्ट को भी ये सभी मौके मिलेंगे. टॉप फाइनलिस्ट को डायरेक्ट नेशनल लेवल के ब्यूटी पेजेंट में एंट्री दी जाएगी। सभी फाइनलिस्ट को राजस्थान के टॉप 10 फैशन इवेंट्स का हिस्सा बनने  का मौका मिलेगा. आर्या ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस के डायरेक्टर्स पूजा अग्रवाल और
डॉक्टर अरविन्द अग्रवाल ने मिस राजस्थान मे जुड़ने पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और कहा की राजस्थान की गर्ल्स के लिए ये सबसे बड़ा ब्यूटी कांटेस्ट का प्लेटफार्म है.

ख़ास मेकअप के साथ सेलेब्रिटी डिज़ाईनरस शोकेस करेंगे अपना कलेक्शन 

फिनाले के लिए मेक अप के बारे में बताते हुए दीवा एंड देबोनियर की डायरेक्टर मीनाक्षी सोलंकी ने बताया कि इस बार फिनाले में मेक अप बहुत ख़ास होगा. डिज़ाइनस के साथ जेल करते हुए मेक अप हमारी प्राथमिकता रहेगी. फिनाले में फेमस डिज़ाइनर अपना कलेक्शन मिस राजस्थान में शोकेस करेंगे जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी है. इस मौके पर इस बार निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइन की डायरेक्टर दीपा भाटी ने बताया कि इस बार मिस राजस्थान एक अलग अंदाज में पेश किया जाएगा जिसमें निवारा कॉलेज के अपकमिंग डिजाइनर टॉप 28 कंटेस्टेंट्स के लिए पहले राउंड के ड्रेस डिजाइन करेंगे यह एक अलग तरीके का अनुभव रहेगा ओपनिंग एक्ट निवारा कॉलेज ऑफ डिजाइनिंग के द्वारा डिजाइन किया जाएगा.

मिस राजस्थान की यह बने टॉप 28 फाइनलिस्ट

1.प्रीति यादव

2.वैष्णवी शर्मा

3. यावी कुमावत

4. ख़ुशी तंवर

5.नीरज यादव

6.सोनिया मीना

7. रुशाली वर्मा

8. मुस्कान शर्मा

9.यशिका शेखावत

10.भार्गवी धाबाई

11.अक्षिमा शुक्ला

12.आस्था चौधरी

13. भारती कुमावत

14. तनिष्का शर्मा

15. दीक्षा यादव

16. ऐश्वर्या खत्री

17. आकांक्षा चौधरी

18.पलक साबू

19. ईशा खंडेलवाल

20. गरिमा महावर

21.अदिति शर्मा

22. सेजल शर्मा

23.उत्सव हाड़ा

24.उर्जला

25. पल्लवी जोशी

26..लक्षिता राठौड़

27. अंकिता चौधरी

28.दिशा सिंह

Also Read: मिस राजस्थान 2023 का हुए ग्रैंड ऑडिशन

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer