{ads}

धमाकेदार स्क्रीनिंग के साथ राजस्थानी वेब सीरीज ‘वकील साहिबा’ हुई स्टेज ऐप पर रिलीज़

 


— राजस्थानी स्टेज की नयी वेब सीरीज वकील साहिबा की स्क्रीनिंग में पधारे नामी राजस्थानी कलाकार।

बोलियों की क्रांति को आगे बढ़ाते हुए राजस्थान में स्टेज ऐप ने एक और नया परचम लहराया है। इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टेज ऐप की नई राजस्थानी वेब सीरीज वकील साहिबा का धमाकेदार प्रीमियर हुआ। 25 जून रविवार को जयपुर में झालाना डूँगरी स्थित राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर इस वेब सीरीज को स्क्रीनिंग के साथ में रिलीज किया गया। इस मौके पर इस वेब सीरीज की स्टारकास्ट के साथ साथ स्टेज एप के ऑफिशियल मेंबर्स और राजस्थानी आर्टिस्ट्स उपस्थित रहे।

सामाजिक मुद्दों को दर्शाती है वकील साहिबा की कहानी :-

वेब सीरीज में बाल विवाह से जूंझती लड़की का संघर्ष दिखाया है। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग गजेंद्र शंकर श्रोत्रिय ने किया है। कहानी की लीड एक्ट्रेस अपूर्वा चतुर्वेदी व लीड एक्टर संवद भट्ट है जिन्होंने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है। इनके अलावा रमन मोहन कृष्णात्रेय, जया पांडे, अंजली त्रिपाठी, विशा पराशर, तपन भट्ट, अमित मेहरा, आकाश जोशी, मनीष कसाना सभी रंगमंच से जुड़े कलाकारों ने जोरदार काम किया है। सीरीज़ में डीओपी पुनीत धाकड़, एडिटर और असिस्टेंट डायरेक्टर दीपांशु गुप्ता, और म्यूजिक राजीव थानवी का है। इस वेब सीरीज की शूटिंग मुख्यत जयपुर और आसपास के इलाके में हुई है।

स्टेज ऐप के हेड ऑफ़ मार्केटिंग कुणाल कुमरावत का कहना है कि सिनेमा के क्षेत्र में जो क्रांति स्टेज ऐप ने शुरू की है वो आने वाले समय में राजस्थानी फ़िल्म/वेब-सीरीज़ के माध्यमों से ऐसी कई कहानियाँ लेकर आ रही है जो राजस्थान में सिनेमा का रुख बदल देगी, और साथ ही नये उभरते राजस्थानी कलाकारों को एक से बढ़कर एक अवसर प्रदान करेगी। साथ ही उन्होंने बताया की हमारा उद्देश्य यही है की किसी भी राजस्थानी कलाकार को अपना प्रदेश छोड़ कर नामची बड़े शहरों में काम ढूँढने के नाम पर स्ट्रगल ना करना पड़े। हम प्रदेश के हर कलाकार के साथ खड़े हैं।

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer