{ads}

पेरिस मोटोकॉर्प ने ला मैसन सिट्रोन दिल्ली शोरूम में 75 नई सी3 कारों की डिलीवरी कर मनाया भारत का 75वाँ स्वतंत्रता दिवस

 


नई दिल्ली: सिट्रोन इंडिया ने दिल्ली में अपने डीलर पार्टनर, पेरिस मोटोकॉर्प द्वारा बेहद अनूठे तरीके से भारत का 75वाँ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इसके माध्यम से कंपनी ने ग्राहकों को 75 नई सिट्रोन सी3 कारों की डिलीवरी की। मेगा कस्टमर डिलीवरी इवेंट का आयोजन द अशोक होटल, नई दिल्ली में किया गया। इस दौरान नई सिट्रोन सी3 बुक करने वाले सभी ग्राहकों को सौरभ वत्स, ब्रांड हेड, सिट्रोन इंडिया; हिमांशु अग्रवाल, डीलर प्रिंसिपल और अनिल छतवाल, सीईओ, ला मैसन सिट्रोन, दिल्ली द्वारा संयुक्त रूप से चाबियाँ सौंपी गईं। 20 जुलाई को लॉन्च किए जाने के बाद से ही न्यू सिट्रोन सी3 को इसके 20 डीलरशिप्स पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

नई सिट्रोन सी3 वर्तमान में एक्स-शोरूम, दिल्ली में 5,70,500 रूपए की विशेष प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

नई सिट्रोन सी3 के वॉरंटी प्रोग्राम के रूप में, सिट्रोन में दो वर्ष या 40,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए स्टैण्डर्ड व्हीकल वॉरंटी, 12 महीने या 10,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए स्पेयर पार्ट्स और एक्सेसरीज़ पर वॉरंटी तथा अधिकतम कम्फर्ट और मोबिलिटी के लिए 24/7 रोडसाइड असिस्टेंस जैसी सर्विसेस दी जाती हैं। इसके साथ ही पूरे नेटवर्क पर एक्सटेंडेड वॉरंटी और मेंटेनेंस पैकेज भी उपलब्ध हैं।

ग्राहक अपने नजदीकी ला मैसन सिट्रोन फिजिटल शोरूम में जाकर कार के 'कस्टमाइज़्ड कम्फर्ट' का अनुभव करने के लिए न्यू सिट्रोन सी3 की टेस्ट-ड्राइव कर सकते हैं और/या www.citroen.in पर कार को ऑनलाइन बुक या खरीद सकते हैं।

नया सी3 ई-ब्रोशर और प्रेस किट यहाँ उपलब्ध है: Google Drive

सिट्रोन सन् 1919 से, सिट्रोन समाज के विकास में योगदान देने के लिए ऑटोमोबाइल्स, टेक्नोलॉजीस और मोबिलिटी सॉल्यूशंस स्थापित करती आ रही है। एक साहसी और इनोवेटिव ब्रांड होने के नाते, सिट्रोन अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने का उद्देश्य लिए शांति और कल्याण के साथ यूनिक एमी से मॉडल की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करता है, जो कि शहर के लिए डिज़ाइन किया गया.

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ऑब्जेक्ट है। यह सेडान, एसयूवी और कमर्शियल व्हीकल्स, उनमें से अधिकांश इलेक्ट्रिक या प्लग-इन हाइब्रिड पॉवरट्रैन्स के साथ उपलब्ध हैं। सर्वश्रेष्ठ सर्विसेस के रूप में एक अग्रणी ब्रांड और अपने व्यक्तिगत और पेशेवर ग्राहकों को प्रमुखता से लेने के लिए, सिट्रोन 101 देशों में मौजूद है, जिसके पास दुनिया भर में 6200 बिक्री और सर्विसेस का नेटवर्क है।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer