{ads}

युवक चारपाई पर बैठा तो शराब की दुकान के सेल्समैन ने की युवक के साथ मारपीट

 



पुलिस ने मामला करवाया शांत, देर रात तक किसी भी पक्ष ने दर्ज नहीं करवाया मामला
सांचौर. क्षेत्र के डूंगरी गांव में शराब की दुकान के पीछे अवैध तरीके से शराब पीने के लिए बनाए गए अस्थाई बार में चारपाई पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद सेल्समैन ने युवक के साथ मारपीट कर दी। घटना की जानकारी के बाद पीड़ित युवक के परिजन पहुंचे तो सेल्समैन अशोक सिंह ने उसके साथ भी गाली गलोच कर दी। जिससे मामले ने तुल पकड़ लिया। घटना की जानकारी के बाद डूंगरी चौकी प्रभारी रूगनाथ बिश्नोई मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया। जानकारी के अनुसार निंबाराम मेघवाल नाम का युवक डूंगरी गांव में शराब की दुकान के पीछे शराब पीने के लिए बनाए छपरे में बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान सेल्समैन शराब पीने वाले युवक के बीच चारपाई पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। तब सेल्समैन ने युवक के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की जानकारी पीड़ित युवक के परिजनों को मिली तो परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान सेल्समैन ने उनके साथ भी गाली गलोच कर दी। 

खाली बोतलों के ढेर दे रहा है गवाही, की बिठाकर पिलाई जाती है शराब

डूंगरी इस शराब की दुकान के पीछे बिठाकर शराब पिलाने की गवाही खाली शराब की बोतलों का ढेर दे रहा है, आबकारी विभाग के नियमो के तहत बार के अलावा बैठा कर शराब पिलाने का कोई प्रावधान नहीं है। शराब की दुकान के पीछे अवैध तरीके से छपरा बनाकर बार बना रखा था। जिसमें बैठकर लोग दिनभर शराब पीते है। इसी दौरान सेल्समैन व युवक के बीच विवाद हो गया। वहीं नियमों के विपरीत दुकान के पीछे बकायदा एक दरवाजा भी बनाया हुआ है। जिससे मुख्य दरवाजा बंद करके पीछे के दरवाजे से देर रात तक दुकान संचालित की जाती हैं। 

एक बार मामले को शांत करवाया है
डूंगरी शराब की दुकान पर एक युवक व सेल्समैन के बीच मारपीट की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया है। अभी तक किसी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं करवाया है।
- रूगनाथ बिश्नोई, चौकी प्रभारी

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer