{ads}

सेलेब्रिटीज व फैशन की बहार के बीच आयोजित हुआ इंडिया सुपर मॉडल एन्ड मिसेज यूनिवर्सल इंडिया 2022 सीजन 7 का ग्रैंड फिनाले

 





ड्रीम्ज प्रोडक्शन की ओर से आयोजित नेशनल लेवल के सबसे बड़े व प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट "इंडिया सुपर मॉडल एन्ड मिसेज यूनिवर्सल इंडिया 2022 सीजन 7" का ग्रैंड फिनाले रविवार को राजधानी जयपुर में वैशाली नगर स्थित केसरी बाग बैंक्वेट में आयोजित किया गया। वेस्टर्न, ट्रेडिशनल, इंडो वेस्टर्न व स्पार्कल डिजाइनर आउटफिट्स थीम पर टोटल चार राउंड्स में कम्पलीट हुए फैशन सीक्वेंस में फिनाले के लिए सेलेक्ट हुई टॉप फाइनलिस्ट मॉडल्स ने टाइटल क्राउन के लिए कैट वॉक की। 

पेजेंट की शुरुआत सुबह सम्पन्न हुए सेमीफिनाले सेशन के साथ हुई। जिसमें मॉडल्स ने एक दूसरे के साथ में कम्पीट करते हुए फिनाले में अपनी जगह बनाई। इस सेमीफिनाले में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल मौजूद रहे। शाम को ग्रैंड फिनाले की शुरुआत ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ हुई। जिसमें सेमीफिनाले राउंड क्लियर करके आए मॉडल्स ने अपना टैलेंट रैंप वॉक के जरिए सबके सामने रखा और टाइटल क्राउन के लिये अपनी जीत की दावेदारी पेश की। ग्रैंड फिनाले में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर व मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल और एक्ट्रेस व मिस इंडिया इंटरनेशनल जोया अफरोज मौजूद रहे। 

शो आयोजक शरद चौधरी ने बताया कि पूरे देशभर से 30 से ज्यादा शहरों में ऑडिशन्स के बाद फाइनलिस्ट मॉडल्स को इस फिनाले के लिए सेलेक्ट किया गया है। इस पेजेंट को दो पार्ट्स में डिवाइड किया गया है, जिसमें सुबह सेमीफिनाले व शाम को ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया है। टोटल 75 मॉडल्स ने इस पेजेंट में पार्टिसिपेट किया है जिसमें 10 मिसेज, 25 मिस व 40 मिस्टर केटेगरी के मॉडल्स हैं। 




 


Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer