{ads}

वुमनट्रेप्रेन्योर ऑफ दी ईयर सीजन 1 की पुणे में हुई ट्रॉफी लॉन्च, देशभर से 150 से अधिक वुमन एंटरप्रेन्योर का होगा सम्मान

 


अभी हाल ही में पुणे में इंडिया की सबसे बड़ी वुमन एंटरप्रेन्योर कम्युनिटी "वुमनट्रेप्रेन्योर नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड" की ओर से आयोजित होने वाले "वुमनट्रेप्रेन्योर ऑफ दी ईयर" की ट्रॉफी लॉन्च सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें फाउंडर हरीश सोनी के साथ साथ प्रोफेशनल्स मॉडल्स ने इस अवॉर्ड की ट्रॉफी के लुक को ऑफिशियली रिवील किया। 

वीआ व वुमनट्रेप्रेन्योर के फाउंडर हरीश सोनी ने बताया कि इस इवेंट के लिए कैंडिडेट्स के नॉमिनेशन ऑनलाइन मोड से लिए जा रहे हैं। पूरे देश के चार अलग अलग जोनों के चुनिंदा शहरों में वुमनट्रेप्रेन्योर ऑफ दी ईयर टाइटल से अवॉर्ड शो का आयोजन किया जाएगा। पूरे देशभर से कुल मिलाकर अलग अलग कैटेगरीज में 150 से अधिक वुमन एंटरप्रेन्योर को ट्रॉफी व मोमेंटो देकर सम्मानित किया जाएगा। 

वुमनट्रेप्रेन्योर के बारे में बात करते हुए हरीश सोनी ने आगे बताया कि वुमनट्रेप्रेन्योर ग्लोबल भारत की ऐसी महिला एंटरप्रेन्योर कम्युनिटी है, जिसमें पूरे इंडिया से बिजनेस लेडीज व वुमन एंटरप्रेन्योर को इस कम्युनिटी से जोड़कर उनके कार्य को पहचान दिलाकर वुमन एम्पावरमेंट का स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया जाएगा। यह पूर्ण रूप से वुमन सेंट्रिक प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रेरक व रचनात्मक व्यक्तियों और ब्रांड्स को खुद को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्हें व्यक्तिगत तौर पर विकास हासिल करने के लिए व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों के लिए कनेक्शन बनाने का अवसर भी प्रदान करेगा।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer