{ads}

संगीत भारतीय उत्सवों में अलग निखार और स्वाद प्रदान करते है - निर्माता श्री सुरेश भानुशाली

 

 

होली भोजन, मस्ती, उत्साह के बारे में है; बेशक रंग एक अहम् हिस्सा है । निर्माता श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक का मानना है कि गाने उत्सव के स्वर को अपने अप्रतिम स्वाद से जोड़ते है। संगीत ही है जो माहौल को अच्छी तरह से संभाल लेता है।

रंगों के इस त्योहार के बारे में कोई भी होली पार्टी जीवंत संगीत के बिना अधूरी है। होली गीत "ब्रोजोगोपी खेलो होरी" होली के उत्सव की शुरुआत के लिए एकदम सेट गीत है, श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित इस ट्रैक के साथ यह पेपी गीत आपको डांस फ्लोर पर हिट करता है, रंगों और संगीत के मिश्रण में मिलाता है।

वे कहते हैं कि संगीत जीवन का भोजन है और संगीत के बिना अधूरा है। हमारा मानना है कि होली एक ऐसा त्योहार है जो संगीत के बिना अधूरा है। होली लगभग यहीं है, पूरे देश में लोग इस रंग-बिरंगे त्योहार को उत्साह के साथ मनाने की तैयारी कर रहे हैं। 

जबकि होलिका दहन, रंग, और भोजन इस शुभ अवसर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, कोई भी संगीत के बिना इसकी कल्पना नहीं कर सकता है और निदेशक श्री राजीव जॉन सॉसन के साथ "ब्रोजोगोपी खेले होरी" जैसे गीतों की ताल पर नृत्य कर सकते है। 

तो, इस होली, हमारे पास आपके लिए एक चार्टबस्टर होली ट्रैक है जो आपके मूड को बेहतर बनाता है और आपकी होली पार्टी में जान डालता है। यह गाना सबसे अच्छा पार्टी-स्टार्टर है और आपकी होली प्लेलिस्ट में होना चाहिए।

यह त्यौहार रंगों का उत्सव है जो एक अजीबोगरीब पागलपन को चुनता है। फोटोफिट म्यूजिक  द्वारा जारी किए गए "ब्रोजोगोपी खेले होरी" के बीट्स, आकर्षक बोल इसे आपकी होली पार्टी के लिए एक अनिवार्य गीत बनाते हैं।फोटोफिट म्यूजिक आपके कैटलॉग को ट्रॉपिकल और फेस्टिवल थीम की ओर प्रवाहित करता है, जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता है। निर्माता श्री सुरेश भानुशाली कहते हैं, फोटोफिट म्यूजिक में हम ऐसे गीतों का निर्माण करते हैं जो हर अवसर के शुद्धतम सार की सेवा करते हैं और  जो दर्शकों के साथ जुड़ाव का निर्माण करते हैं।

रिकॉर्ड लेबल में गणेश चतुर्थी के अवसर पर श्री सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित "गणपति बप्पा मोरया" रिलीज़ किया गया जिसमे विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने भूमिका दी थी।  ध्रुविन मेवाड़ा द्वारा गाया गया "गोरी तेम" शीर्षक से नवरात्रि पर एक और गीत जारी किया गया था। श्री राजीव जॉन सॉसन "चाँद" गीत को सफलतापूर्वक संभाला है, जिसमें प्रेम जोड़ी संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी हैं जो की करवा चौथ के अवसर पर श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित ट्रैक था।

 

श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, 'फोटोफिट म्यूजिक जैसे रिकॉर्ड लेबल लोगों की पसंद और पसंद के अनुरूप रिलीज लाते हैं। वे प्रवृत्तियों और आसपास की घटनाओं के साथ प्रवाहित होते हैं, इस अवसर पर अपने दृष्टिकोण को अतिरिक्त रूप से पेश करते हुए अपनी दृष्टि लाते हैं। होली एक ऐसा त्योहार है जो अपने रोमांचक उत्साह और आभा से सभी को रोमांचित करता है। यह लोगों के जीवन में अलग-अलग रंग लाएगा।  


रिकॉर्ड लेबल फोटोफिट संगीत उनकी एक और रोमांचक परियोजना लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, एक ऐसा ट्रैक जो थीम का सार रखता है, कलाकारों के लुक में अच्छी तरह से परिलक्षित होता है। डायरेक्टर अमित के शिवा इन दिनों अपने नए म्यूजिक एल्बम 'जोगन' को लेकर काफी चर्चा में हैं। 

 

गाने में शानदार सेट और शानदार पोशाकें हैं, जो इस बात का संकेत है कि उद्योग में एक अद्भुत ट्रैक लॉन्च किया जाएगा। संगीत वीडियो  निशांत मलखानी, सबा खान मुख्य भूमिका निभाते हैं, अमित क शिवा की फिल्में लय और प्रभावों के मिश्रण को संबोधित करती हैं, जल्द ही फोटोफिट म्यूजिक के तहत वितरित की जाएगी।


तो आप इस आकर्षक वीडियो का इंतज़ार करे पर अपने होली के रंग में भंग न डालते हुए फोटफिट म्यूजिक का “ब्रोजोगोपी खेले होरी” गीत का आनंद ले और इस होली तो यादगार बनाये|


 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer