{ads}

सुकृति और प्रकृति कक्कड़ का नया पेप्पी गीत 'सिंगल सैयां'


मल्टी टैलेंटेड जुड़वाँ बहने सुकृति और प्रकृति, इस बार दर्शकों के लिए लेकर आ रहे है शादी के मौसम के लिए एक मजेदार पेप्पी गीत 'सिंगल सैयां', जिससे वह 2022 के 'सांग ऑफ़ थी इयर' होने का दावा करते है। बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका, संगीतकार, पायल देव ने पहली बार पॉप सेंसेशन जोड़ी कक्कड़ सिस्टर्स के साथ जुड़कर 'सिंगल सैयां' गाना तैयार किया हैं। इस गाने की शोभा और भी बढ़ाने के लिए, जुड़वा बहनो के साथ चार्मिंग और टैलेंटेड अभिनेता पार्थ समथान भी म्यूजिक वीडियो में डांस करते हुए नज़र आएँगे।
      
इस गाने की खूबसूरत धुन को पायल देव ने कंपोज किया है और इसके बोल गुरप्रीत सैनी द्वारा लिखे गए हैं l सिंगल सैयां' जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले जोड़ों को समर्पित एक गीत है,जिसमे आदिल शेख ने अपने निर्देशन से एक प्यारी प्रेम कहानी दिखाई है।
   
यह म्यूजिक वीडियो, डेस्टिनेशन वेडिंग में शिरकत हुए सुकृति, प्रकृति और पार्थ द्वारा निभाए गए तीन दोस्तों के बारे में है, जो काफी मजेदार और उत्साहित करने वाला है। इंडस्ट्री के ऐसे टैलेंटेड आर्टिस्ट्स के साथ, यह गीत हमें आकर्षक हुक स्टेप के साथ ही, रंगीन और ग्लैमरस वेडिंग सेटिंग में ले जाता है, जो हमें नृत्य और जश्न मनाने का एक और मौका देती है।

सिंगल सैयां' गाने के लॉन्च से खुश, सुकृति - प्रकृति दोनों का कहना है की, हमने गाने के निर्माण की प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया है, विशेष रूप से टैलेंटेड पायल देव के साथ जो सबसे प्यारी इंसान हैं। यह उनके साथ हमारा अब तक का पहला कोलैबोरेशन है और उनके साथ हमारा अनुभव हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक अविश्वसनीय रहा। पार्थ के साथ काम करके हमें खाफी अच्छा लगा और गाने की शूटिंग के दौरान हमने बहुत अच्छा समय बिताया। यह सभी वर-वधूओं के संगीत में नाचने के लिए निश्चित रूप से बेहद अच्छा गीत है, और हम सभी को इस पर डांस करते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

सिंगल सैयां' के रिलीज पर, पार्थ समथान ने कहा, "मैं एक ऐसे गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं जो इतना जीवंत, ऊर्जावान है और जो इस संगीत सीजन में अनुपात से बाहर निकलने की क्षमता रखता है। सिंगल सैयां एक मनोरंजक गीत है और डांस करने के लिए एकदम परफेक्ट सॉन्ग है। सुकृति, प्रकृति और VYRL ओरिजिनल्स की टीम के साथ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा। कक्कड़ बहनो के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था और यह वाकई एक प्यारा अनुभव रहा है।'

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer