{ads}

फोटोफिट म्यूजिक विस्तार की और "फोटोफिट भक्ति" एक नए सेगमेंट में प्रवेश

 

 

महाशिवरात्रि का अवसर आते ही - "भगवान शिव की अतुल्य रात" आध्यात्मिक आह्वान का त्योहार..


फोटोफिट म्यूजिक और निर्माता श्री सुरेश भानुशाली ने संगीत उद्योग में एक नए परिचय के विवरण को दर्शको चिह्नित करते हुए पेश करते है  "फोटोफिट म्यूजिक भक्ति "। "फोटोफिट भक्ति", भक्ति गीतों के साथ फोटोफिट म्यूजिक का एक और विस्तार है जो आपको भक्ति के मार्ग के करीब ले जायेगा। 


निदेशक, फोटोफिट, श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, "विभिन्न शैलियों में संगीत का योगदान करने और पंजाबी, हरियाणवी संगीत उद्योग में भाग लेने के साथ ही, अब हम फोटोफिट भक्ति के नाम पर आध्यात्मिकता और भक्ति के लिए एक नया मंच प्रदान करने की और कदम रखते हैं"। 


इस अवसर पर हम देखते हैं कि कई भावुक भक्त पूरी रात सचेत रहते हैं और भजन गाते हैं। इस अवसर की नैतिकता को बताते हुए फोटोफिट के निदेशक श्री अमित के शिवा ने भजनों पर आगे कहा, विभिन्न कलाकार भजन बनाकर और आध्यात्मिकता को आवाज देकर अपनी भावनाओं और भक्ति को जोड़ते हैं, उनके उत्थान के लिए ऐसा ही एक मंच है फोटोफिट भक्ति।


फोटोफिट भक्ति अपने प्रत्येक कलाकार और भक्त के लिए की गई प्रतिबद्धता के माध्यम से खुद को अलग करती है, क्योंकि भक्ति आपके जीवन में सकारात्मकता की व्यापक शर्तों को शामिल कर सकती है जो आशा और आशावाद को पुनर्स्थापित करती है, जीवन के प्रति एक अनुरोधित दृष्टिकोण की सेवा करती है, श्री राजीव जॉन सॉसन, निदेशक कहते हैं। 


महाशिवरात्रि को देश भर में हिंदुओं द्वारा जोरदार तरीके से मनाया जाता रहा है। इतिहास से प्राप्त काल्पनिक कहानियों के माध्यम से इस अवसर का असाधारण महत्व है।


इस दिन भगवान शिव के भक्त स्वयं को भक्ति के वर्गों से जोड़कर अपने समर्पण का इजहार करते हैं। वे शिवजी को प्रसाद के साथ शिव लिंग पर पूजा करते हैं - एक फालिक मूर्ति, शिव की कच्ची शक्ति को संबोधित करते हुए। भक्तों के लिए, शिव स्वर्गीय ऊर्जा का एक अविश्वसनीय स्रोत है।


फोटोफिट निदेशक श्री राजीव जॉन सॉसन आगे कहते है, 'फोटफिट भक्ति' के बारे में विवरण, भत्तों और उस पर क्यूरेट की गई विशेष आध्यात्मिक सामग्री को सूचीबद्ध किया है। भक्ति के प्रति आशावादी दृष्टिकोण के लिए चैनल में वैदिक मंत्रों, भक्ति गीतों, आरती और अन्य आध्यात्मिक मंत्रों पर सकारात्मक ध्वनियां हैं। 

 

इसके अलावा श्री राजीव जॉन सॉसन कहते है फोटोफिट मेडिटेशन- जीवन के सभी क्षेत्रों के लिए संगीत की खोज पर बोलते हैं। अपने ध्यान के अनुभव को बढ़ाने के लिए फोटोफिट मेडिटेशन आपके लिए वह आनंदमय अनुभव लेकर आया है।


फ्लॉलेस एंड गोल्डन फोटोफिट म्यूजिक का पर्याय बन गया है, निर्माता श्री सुरेश भानुशाली, फोटोफिट म्यूजिक, "हम मानते हैं कि ध्यान और उत्पादकता आपकी व्यस्त जीवन शैली पर हावी होनी चाहिए"।

 

इसके अलावा, श्री सुरेश भानुशाली ने कहा कि फोटोफिट म्यूजिक एक वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म है जो सभी शैलियों के आरामदेह संगीत स्ट्रीमिंग के लिए अनगिनत विकल्प प्रदान करता है।


तो इस महाशिवरात्रि पर, भगवान शिव की पूजा करें और शाश्वत शांति और समृद्धि की तलाश करें, उनके उपदेशों के साथ सफलता की और बढ़ें।


निर्देशक, फोटोफिट म्यूजिक अमित के शिव, बताते हैं भगवान शिव के साथ एक प्राचीन पाठ, खुशी में जीने का सबसे अच्छा तरीका है;

सत्य, सत्यम

मासूम, शिवम् 

भव्यता, सुंदरम

वे आपको किसी भी घटना में इन दृष्टिकोणों के लिए प्रेरित करते हैं, जब जीवन शरमाता नहीं है।


इसलिए, श्री सुरेश भानुशाली, निर्माता, फोटोफिट म्यूजिक भक्ति ने समापन अंक पर हस्ताक्षर करते हुए कहा, "यह महा शिवरात्रि भक्तिमय महा शिवरात्रि के साथ साझा करके आपके परिवार, साथियों, दोस्तों और परिवार के लिए शुभकामनाएं"।


Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer