{ads}

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट होगा पलक मुच्छल का रोमांटिक गीत


मुंबई : ब्रैडफोर्ड बॉलीवुड एंटरटेनमेंट के चेयरमैन श्री रामानायडू द्वारा निर्मित किये जा रहे म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग कश्मीर में होगी। सुशान्त सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी' का सुपर हिट गीत "कौन तुझे यूं प्यार करेगा' और सलमान खान की फ़िल्म किक का गीत 'जुम्मे की रात' जैसे ब्लॉकबस्टर गीत गाने वाली सिंगर पलक मुच्छल की आवाज़ में टी सीरीज स्टूडियो में एक रोमांटिक गीत रिकॉर्ड किया गया। यह डुएट सांग हैं और मेल वाइस मोहित चौहान की होगी। इसके संगीतकार राजीब-मोना, गीतकार रवि बस्नेत हैं।
        
ब्रैडफोर्ड बॉलीवुड एंटरटेनमेंट एलएलसी के बैनर तले बनाए जा रहे इस म्यूज़िक वीडियो के प्रोड्यूसर सीईओ हर्ष गुप्ता हैं। ब्रैडफोर्ड बॉलीवुड एंटरटेनमेंट के चेयरमैन श्री रामा नायडू हैं। आपको बता दें कि नायडू जी की काफी समय से ख्वाहिश थी कि बॉलीवुड में कुछ शुरू किया जाए और अब वह इन म्यूज़िक वीडियो के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वह लगातार कई गाने बेहतरीन लोकेशन्स पर शूट करेंगे जो दर्शकों के लिए अनोखा तोहफा होगा। रामानायडू फ़िल्म मेकिंग का पैशन रखते हैं, और क्वालिटी वर्क पर बिलीव रखते हैं। उनके प्रोजेक्ट्स में बड़े सिंगर, भव्य लोकेशन, शानदार कलाकार नजर आएंगे।
     
यह म्यूज़िक वीडियो एच आर एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनाया जा रहा है। इसके एक्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर सुनील शर्मा, वीडियो डायरेक्टर आर वी, लाइन प्रोड्यूसर साहिल अरोड़ा हैं। इस खूबसूरत रोमांटिक सांग में ऎक्ट्रेस मिओ नज़र आएंगी। वह बर्मा की नागरिक हैं जो अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं और इस वीडियो से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं।
     
सिंगर पलक मुच्छल ने कहा कि यह गीत मुझे गाते हुए काफी अच्छा लगा और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह गाना काफी पसन्द आएगा। मोहित चौहान के साथ मैंने कई गाने गाए हैं, और जो भी गीत गाए हैं वो सुपरहिट हुए हैं। यह गीत भी काफी मेलोडियस है जो म्यूज़िक लवर्स को पसन्द आएगा।
     
हर्ष गुप्ता ने कहा कि हम कश्मीर की खूबसूरत वादियों में इसके वीडियो को अगले माह शूट करेंगे। पलक मुच्छल ने इसे बड़ी शिद्दत से गाया है। उनकी आवाज में मधुरता है जो ऑडिएंस को खूब पसन्द आएगा।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer