मिताली कौर ने बनाया इतिहास, मिस इंटरकॉन्टिनेंटएल में भारत का किया प्रतिनिधित्व


 

जयपुर की मिताली कौर ने बनाया इतिहास, इजिप्ट में हुए मिस इंटरकॉन्टिनेंटएल में भारत का किया प्रतिनिधित्व

होमकमिंग में सामाजिक संस्थाओं व जयपुर के प्रबुद्ध नागरिकों ने किया सम्मानित



जयपुर. मिस राजस्थान के आयोजक व मिताली के मेंटर योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया की होम कमिंग सेरेमनी जयपुर एयरपोर्ट से शुरू हुई। मिस राजस्थान 2019 की रनरअप व मिस इंटरकॉन्टिनेंटएल इंडिया 2021 मिताली कौर जब जयपुर पहुंची तो जैसे जश्न सा माहौल बन गया। 20 से ज्यादा गाड़ियों के काफ़िले के साथ जयपुर एयर पोर्ट से शुरू हुईं होमकमिंग सेरेमनी में फ्रेंड्स व फैमिली के लोगों ने भव्य स्वागत ढोल नगाड़ा व रास्ते भर में होल्डिंग्स लगाकर स्वागत किया गया।

देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत बड़ी बात है इसका आभास इस कार्यक्रम से हो रहा था। काफिला होटल ग्रैंड सफारी पहुंचा जहां सामाजिक संस्थाओं वह जयपुर के प्रबुद्ध नागरिको गोपालपुरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन गोयल सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा एसजीएम आउटडोर के जेडी माहेश्वरी, एक्स एम एल ए अशोक परनामी पंजाबी समाज के अध्यक्ष रवि नयर, सिख समाज के अध्यक्ष अजय पाल सिंह, चेयरपर्सन एडवाइजरी कमिटी श्री गुरू गोविन्द सिंह जसबीर सिंह, मां नागाना धाम से महेंद्र सिंह राठौड़, गोविंद पारीक, पंकज ओझा, मुकेश मिश्रा एचसी गणेशिया आदि गणमान्य लोगो ने शॉल व पुष्पों के द्वारा मिताली का सम्मान किया ।

गौरतलब है कि हाल ही में 49वे. मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट का आयोजन इजिप्ट में किया गया था जिसमें 80 कंट्रीज ने पूरे विश्व से पार्टिसिपेशन किया जिसमें जयपुर की मिताली कौर ने भारत का प्रतिनिधित्व किया मिताली राजस्थान में पहली मॉडल बन गई हैं जिस ने विश्व पटल पर लगातार दूसरी बार जयपुर का परचम फेरायाह मिताली इससे पहले भी 2020 में मिस ग्लोबल इंडिया रह चुकी हैं और मेक्सिको इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकी है यह दूसरा मौका है । 

जब मिताली इंटरनेशनल जाकर इंडिया का परचम फहरा कर लौटी है कार्यक्रम के दौरान मिताली ने कहा मां और पिताजी का बहुत सपोर्ट रहा इसी कारण मैं इतना सब कुछ कर पाई पेरेंट्स का सपोर्ट होना बहुत जरूरी है जब आपका लक्ष्य देश को रिप्रेजेंट करने का हो साथ ही आपके मेंटोस को भी आप पर भरोसा हो उसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है सभी का आभार व्यक्त कर मिताली में अपनी सादगी का उदाहरण दिया।

Previous Post Next Post