ऑडिशन के रैंप पर ग्लैमर के साथ नजर आया टैलेंट, अक्टूबर में जयपुर में आयोजित होगा ग्रैंड फिनाले

 


मिस्टर वर्मा इवेंट्स एन्ड एंटरटेनमेंट की ओर से हर साल आयोजित होने वाले मिस्टर व मिस केटेगरी के स्टेट लेवल ब्यूटी पेजेंट मिस्टर एन्ड मिस पिंकसिटी सीजन 5 के जयपुर ऑडिशन का आयोजन मालवीय नगर स्थित गोल्ड जिम में आयोजित किया गया। नो मास्क नो एंट्री के तहत आयोजित हुए इस ऑडिशन की प्रक्रिया को चार स्लॉट्स में बाँटा गया जिससे सोशल डिसटैनसिंग बनी रहे। 

ऑडिशन के लिए सेलेक्ट किए गए मॉडल्स ने ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस कोड के साथ अपने टैलेंट को सबके साथ शेयर किया। सभी पार्टिसिपेंट्स ने अपने स्किल्स से जजेज को इम्प्रेस करने के साथ साथ फिनाले के लिए अपनी दावेदारी पेश की। ऑडिशन राउंड के दौरान मॉडल्स के नॉलेज, सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ ग्लैमर भी देखने को मिला। 

आयोजक गौरव वर्मा ने बताया कि इस सीजन के पहले जयपुर ऑडिशन राउंड के लिए लगभग 300 से अधिक रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए थे। जिसमें से सिलेक्टेड पार्टिसिपेंट्स को ही ऑडिशन राउंड में एंट्री दी गई है। इस ऑडिशन के बाद अभी दो ऑडिशन राउंड आयोजित होंगे जिसमें जो पार्टिसिपेंट्स ऑडिशन में भाग नही ले पाए उनको एक और मौका दिया जाएगा। 

उन्होंने आगे बताया कि इस पेजेंट के फिनाले से पहले फैशन पोर्टफोलियो, लुक लॉन्च, टैलेंट राउंड, योगा सेशन, मोटिवेशनल सेशन, मेडिटेशन, इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स द्वारा ग्रूमिंग व वर्कशॉप्स जैसी कई सारी मल्टी एक्टिविटीज का आयोजन किया जाएगा। इस ब्यूटी पेजेंट का ग्रैंड फिनाले अक्टूबर में गुलाबी नगरी जयपुर में ही आयोजित किया जाएगा।

इस ऑडिशन के जूरी पैनल में मिस्टर पिंकसिटी 2017 मधुर मलिक, मिस पिंकसिटी 2020 सृष्टि खत्री, मिस्टर पिंकसिटी 2020 योगेश नवलानी और फर्स्ट रनर अप 2020 हर्षिल कालिया उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post