ऑडिशन के रैंप पर ग्लैमर के साथ नजर आया टैलेंट, 28 सितंबर को जयपुर में आयोजित होगा ग्रैंड फिनाले

वीआ एंटरटेनमेंट की ओर से हर साल आयोजित होने वाले मिस व मिसेज केटेगरी के मेगा ब्यूटी पेजेंट "वीआ मिस एन्ड मिसेज इंडिया 2021 सीजन 2" के जयपुर ऑडिशन का आयोजन बीटू बाई पास स्थित हैवन रेस्टॉरेंट में किया गया। नो मास्क नो एंट्री के तहत आयोजित हुए इस ऑडिशन की प्रक्रिया को चार स्लॉट्स में बाँटा गया जिससे सोशल डिसटैनसिंग बनी रहे। 


ऑडिशन के लिए सेलेक्ट की गईं मॉडल्स ने ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस कोड के साथ अपने टैलेंट को सबके साथ शोकेस किया। सभी पार्टिसिपेंट्स ने अपने स्किल्स से जजेज को इम्प्रेस करने के साथ साथ फिनाले के लिए अपनी दावेदारी पेश की। ऑडिशन राउंड के दौरान मॉडल्स के नॉलेज, सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ ग्लैमर का अंदाज भी देखने को मिला। 



आयोजक हरीश सोनी ने बताया कि यह इस पेजेंट का आखिरी ऑडिशन राउंड है। इस ऑडिशन के लिए शहर भर से 200 से अधिक एंट्रीज प्राप्त हुई थीं। कोविड सेफ्टी का ध्यान रखते हुए 40 पार्टिसिपेंट्स को ही लाइव ऑडिशन के लिए इनवाइट किया गया है। मिस व मिसेज दोनों केटेगरी के पार्टिसिपेंट्स ने ऑडिशन में अपना बेस्ट परफॉर्म किया है जिससे फाइनल सिलेक्शन चैलेंजिंग होगा। इस पेजेंट के शो डायरेक्टर पूजा सिंह एवं रितिक शर्मा तमोली और कोरियोग्राफर आरती सोरोट हैं। 

उन्होंने आगे बताया कि इस पेजेंट के फिनाले से पहले फैशन पोर्टफोलियो, लुक लॉन्च, टैलेंट राउंड, योगा सेशन, मोटिवेशनल सेशन, मेडिटेशन, इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स द्वारा ग्रूमिंग व वर्कशॉप्स जैसी कई सारी मल्टी एक्टिविटीज का आयोजन किया जाएगा। इस ब्यूटी पेजेंट का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर को जयपुर में ही आयोजित किया जाएगा। 

इस ऑडिशन के जूरी पैनल में वीआ मिस इंडिया 2020 विनर अमीशा राज , मिसेज इंडिया ग्लैम आइकॉन 2019 महिमा यादव, मिस इंडिया ग्लोब मिताली कौर और मिस राजस्थान ऑर्गनाइज़र योगेश मिश्रा उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आदित्य सिंह राजपूत, विनीत जैन, मनोज शर्मा, ममता गर्ग, जेजे कश्यप और गौरव सचदेवा मौजूद रहे।

 

Previous Post Next Post