कोचिंग संस्थान एक्स्प्लोर फिजिक्स बाय हिमांशु के स्टूडेंट्स ने जेस्ट 2021 के रिजल्ट में लहराया परचम

 


जॉइंट एंट्रेंस स्क्रीनिंग टेस्ट 2021 में दिखाई अपनी प्रतिभा।

राजधानी जयपुर के जाने माने व लीडिंग कोचिंग सेंटर एक्स्प्लोर फिजिक्स बाय हिमांशु के स्टूडेंट्स ने हाल ही में जारी हुए जॉइंट एंट्रेंस स्क्रीनिंग टेस्ट 2021 (जेस्ट 2021) के रिजल्ट में इस कोचिंग के स्टूडेंट्स ने अच्छे मार्क्स व रैंक हासिल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनमाया व इस संस्थान को भी गौरवान्वित होने का मौका दिया।

संस्थान के फाउंडर व सीईओ हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि स्टूडेंटस ने काफी मेहनत की। कोचिंग की तरफ से भी उनको पूरा सपोर्ट रहा है इसी का नतीजा है कि आज सभी ने इतना अच्छा परफॉर्म किया है और हम सबको प्राउड फील कराया है। हिमांशु ने बताया कि कोचिंग संस्थान CSIR-NET, GATE, ASSISTANT PROFESSOR, JEST, BARC,M.SC. & PHD ENTRANCE के लिए तैयारी करवाता है। हाल ही में
एक्स्प्लोर फिजिक्स बाय हिमांशु एप पर सभी एग्जाम के लिए स्टडी मटेरियल के पैकेज उपलब्ध करवाए हैं। स्टूडेंट्स इस कोचिंग की एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें स्टडी मटेरियल, वीडियोज टेस्ट सेशंस, टेस्ट सीरीज, असाइनमेंट्स उपलब्ध हैं। जिसकी सहायता से स्टूडेंट्स अपने सफलता को सुनिश्चित कर सकता है।

गौरतलब है कि इसी क्रम में शिप्रा दास ने ऑल इंडिया रैंक 37 वीं, स्मृति अग्रवाल ने 283 वीं, नविता ने 385 वीं, मुकेश कुमार सॉ ने 421 वीं और शिवांगी गुप्ता ने 584 वीं हासिल की।

Previous Post Next Post