हंसी का दंगल दिखाएगी "हंगामा 2"

कृपया समाचार प्रकाशित करने पर विचार करें


हंसी का दंगल दिखाएगी "हंगामा 2" 

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : फ़िल्म घोषणा के बाद से ही प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हंगामा २, २००३ की सुपर-हिट फिल्म की अगली कड़ी है, २०२१ की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म कलाकारों और अपने जेनर के साथ चर्चा में बनी रही है और यह बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टारर फिल्मो में से एक है। इसमें मिजान, प्रणिता सुभाष, परेश रावल और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं। इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी और कॉमिक केदीवाने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है जबकि निर्माता इस साल एक थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए कमर कस रहे थे, तो वही कोरोना की दूसरी लहर ने देश को घेर लिया, जिसके कारण अधिकांश राज्यो ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पूर्ण रूप से लॉकडाउन में चले गए। 
     वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, निर्माता रतन जैन ने पुष्टि की है कि बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजक फ़िल्म, वास्तव में इस साल एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। एक आधिकारिक बयान में, रतन जैन ने कहा, "हंगामा 2 एक हल्की-फुल्की फिल्म है जिसका सभी आयु के लोग में आनंद ले सकते हैं और हमें लगता है कि यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी और इस कठिन समय में कुछ उत्साह लाएगी। हम फिल्म को डिजिटल पर रिलीज करेंगे। इस साल फिल्म प्रेमी अपने घरों में आराम से हंसी के दंगल का आनंद ले सकते हैं। हमने हंगामा 2 को बेहद प्यार से बनाया है और हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी।" 
     वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी प्रोजेक्ट, हंगामा 2 का निर्माण रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स ने किया है। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
Previous Post Next Post