फिल्म के सेट पर कंगना का पंगा

मुंबई : डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी  और फॉक्स स्टार प्रोडक्शन की फिल्म पन्गा में एक्ट्रेस कंगना रानौत तैयार हैं आपसे दो दो हाथ करने के लिए। कबड्डी खेल से जुड़े खिलाडी के जीवन के पहलुओं को दिखाती ये फिल्म हर दिल पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं पर इसके पहले बात करते हैं एक्ट्रेस कंगना रानौत और डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के बीच हुयी दोस्ती और मस्ती के बारे में।
   फिल्म की शूटिंग और फिल्म खत्म होने तक इन दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो गयी है। पर क्या आप जानते हैं कि अपने इस दोस्त की एक बात मानना डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी को महंगा पड़ गया था। दरअसल अश्विनी अपनी फिल्म के हर सीन को पहले करके बताती हैं और उसके बाद शूट करती हैं तांकि सीन करने में कोई कमी न हो। तो बस फिर क्या उन्हें सूरज उगते हुए कंगना का एक शॉट लेना था जहा उन्हें  कंगना का ट्रैक के अगल बगल भागते हुए शॉट लेना था।
    कंगना भी चुटकी लेने के लिए अश्विनी से जोर देने लगी कि ये सीन को खुद करके बताये। अश्विनी ने कहा कि इसकी कोई जरुरत नहीं क्योंकि कंगना खुद जानती हैं कि उन्हें किस पॉइंट तक और कैसे भागना हैं लेकिन कंगना इस बात पर अड़ी रही। और फिर क्या अंत में हार मानते हुए अश्विनी को ऐसा करना पड़ा और ब्रेथलेस होते हुए भी उन्हें अपने दोस्त को ये सीन करके दिखाना पड़ा।
    खैर डायरेक्टर और एक्टर के बीच की बेहतरीन केमिस्ट्री ही फिल्म को शानदार बनाती हैं। दोनों के बीच का तालमेल ही फिल्म के हर पहलू को पूरा करता हैं  और कुछ ऐसा ही देखने मिलेगा जब पहली बार अश्विनी के साथ कंगना पन्गा लेंगी। फिल्म पन्गा कबड्डी खेल से जुडी एक महिला के जीवन की कहानी हैं जिसे निर्देशित किया हैं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार प्रोडक्शन ने।
Previous Post Next Post