फैशन एक्स के ऑडिशन में जयपुर की लड़कियों ने बिखेरे अदाओं के जलवे

इनोविजन , जयपुर मॉडल्स व दीप्ति सैनी की ओर से किया गया इवेंट का आयोजन
जयपुर। फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी कांटेस्ट सीजन-2 का जयपुर में सफल आयोजन किया गया। स्थानीय मानसरोवर के एक होटल में आयोजित ऑडिशन में प्रतिभागियों ने रैंप पर वॉक कर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। इस ऑडिशन में जयपुर की करीब 70 मॉडलों ने हिस्सा लिया जिसमें करीब 15 मॉडलों का ग्रेंड फिनाले के लिए चयन किया गया। इस ऑडिशन का आयोजन इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट, जयपुर मॉडल्स के इंद्रवीर व जयपुर की जानीमानी मॉडल दीप्ति सैनी की ओर से किया गया।
 ऑडिशन सुबह 11 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक चला जिसमें युवतियों ने डांसिंग, खूबसूरती व ग्लैमर का जोरदार प्रदर्शन किया। ऑडिशन में निर्णायक जज के रूप में जयपुर की मिसेज इंडिया इंटरनेशनल रहीं दीप्ति सैनी, फेम पाठशाला फिल्म इंस्टीट्यूट देहरादून के डायरेक्टर विनय चानना, फैशन एक्स 1 की विनर जस्टी चौहान एवं इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के हेड हरिन्दर डोगरा मौजूद रहें।
जयपुर की मॉडल व इनोविजन की बोर्ड मेंबर दीप्ति सैनी ने बताया कि फैशन एक्स क्वीन एक ब्यूटी कांटेस्ट है जिसका ऑडिशन देश के कई बड़े शहरों में लेने के बाद ग्रेंड फिनाले में फैशन एक्स क्वीन का चयन किया जाता है। सबसे बड़ी बात यह है कि ऑडिशन में भाग लेने वाली लड़कियों से एक पैसा नहीं लिया जाता। पिछले सीजन में फैशन एक्स क्वीन का ताज देहरादून की साक्षी मनोरी को दिया गया। पहला सीजन का ग्रेंड फिनाले गुडग़ांव में हुआ था जहां साक्षी मनोरी को मिला था फैशन एक्स क्वीन का ताज। जयपुर के बाद फैशन एक्स क्वीन का अगला ऑडिशन जनवरी में चंडीगढ़ में रखा गया है। उसके बाद हरियाणा के रेवाड़ी, सूरत, दिल्ली, कोलकाता व लखनऊ में भी ऑडिशन लिया जाएगा।
वहीं  जयपुर मॉडल्स के इंद्रवीर ने बताया कि फैशन एक्स सफर की शुरूवात जयपुर से हुई थी। पिछले साल जयपुर की नेहा चौधरी फैशन एक्स की मिस पर्सनाल्टी चुनी गई थी। इसके अलावा जयपुर की नेहा बोस का चयन टॉप 6 में हुआ था। इस इवेंट के मुख्य आयोजक  इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के सीईओ हरेन्द्र डोगरा ने बताया कि फैशन एक्स का जयपुर में अच्छा रेसपांस मिला। इससे वे काफी उत्साहित हैं। वाकई में जयपुर के मॉडलों में काफी दम है और वे सर्वगुण संपन्न होती हैं। उन्होंने बताया कि जयपुर समेत पूरे राजस्थान में फिल्म के अच्छे लोकेशन हैं। इस लिहाज से जयपुर को फिल्म सिटी के रूप में विकसित किया जाना चाहिए।
इस मौके पर फिल्म ऐक्टर राज चौहान, रोहित चौहान, आकाश सचदेवा, हीना खान, साक्षी मनोरी, स्नेहा वर्मा, मनीषा उपाध्याय, रीदा, पवन रूहल, नितीन राणा, विवान आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post