नई धुनों व डिफरेंट थीम से सजकर रिलीज़ को तैयार उड़जा काले कांवा का री क्रिएट वर्जन

-- सॉन्ग डायरेक्टर जे पी चौधरी जल्द ही करेंगे बॉलीवुड फिल्म से अपना डेब्यू
राजधानी जयपुर में बीते रविवार को एस जी इंटरनेशनल स्कूल में मशहूर बॉलीवुड सॉन्ग "उड़जा काले कांवा" का री क्रिएट वर्जन शूट किया गया। जहाँ सभी ने अपने कार्य को जिम्मेदारी से निभाते हुए शूट कम्पलीट किया। इस गाने की खासियत यह है की इस गाने को लेटेस्ट म्यूजिक बीट्स के साथ अटैच कर एक नए अंदाज में शूट किया गया है।
इस सॉन्ग के डायरेक्टर जे पी चौधरी ने बताया की इस गाने को नयी थीम के साथ नए क्लेवर में शूट किया गया है तथा गाने को नए सुर ताल के साथ सजाया गया है और बहुत जल्द ही यह गाना आप सब लोगों के बीच में होगा। मैं उम्मीद करता हूँ की हमारी मेहनत आप सबकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी एवं आप सब इस गाने को अपना भरपूर प्यार व सपोर्ट देंगे।
साथ ही उन्होंने बताया की गाने की शूटिंग के दौरान सभी कास्ट एंड क्रू मेंबर्स काफी एक्साइटेड व एनर्जेटिक नजर आये। सभी ने सेट पर खूब मस्ती की व क्रिकेट खेलकर एन्जॉय किया।
इस सॉन्ग के असिस्टेंट डायरेक्टर संजय कुमावत, डी ओ पी दिनेश वर्मा, म्यूजिक डायरेक्टर व कंपोजर अनिल डूडी हैं। वहीँ इस सॉन्ग के लीड आर्टिस्ट में विकास सिंह, अनिल डूडी व आशिता मंगवानी अपने अभिनय के हुनर का प्रदर्शन करते नजर आएंगे।
Previous Post Next Post