वुमेन एम्पावरमेंट व गर्ल्स सेफ्टी के सोशल मैसेज के बीच आयोजित हुआ मिस एंड मिसेज वीवा इंडिया 2019


 mrs and miss viva india 2019

-- वेस्टर्न व एथनिक डिज़ाइनर मिक्स कलेक्शन से गुलजार हुआ मिस एंड मिसेज वीवा इंडिया का मंच

--प्रोफेशनल व युवा मॉडल्स की रैम्प वॉक के साथ देखने को मिला फैशन का नया दौर


जयपुर। रंग बिरंगी लाइट्स, हाई म्यूजिक बीट्स, चेहरे पर  मुस्कान के बीच जैसे ही मॉडल्स ने कैट वॉक करना शुरू किया तो समां बंध गया व हॉल तालियों की आवाज से गूँज उठा।

मौका था स्टायलेंट इवेंट एंटरटेनमेंट एवं मोदी डोर्स की ओर से शनिवार को वैशाली नगर स्थित होटल स्वर्ण महल में आयोजित हुए मिस एंड मिसेज वीवा इंडिया 2019 ब्यूटी पीजैंट का। जहाँ रैम्प पर मॉडल्स ने वेस्टर्न व ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स के खूबसूरत कॉम्बिनेशन को अपनी स्टाइलिश वॉक के साथ में शोकेस किया।

शो डायरेक्टर रोहित खत्री ने बताया की शो की थीम को वेस्टर्न व एथनिक का मिक्स टच दिया गया है। मॉडल्स का ड्रेस कोड भी वेस्टर्न व ट्रेडिशनल थीम पर डिज़ाइन किया गया है। इस फैशन शो में मिस व मिसेज केटेगरी में मॉडल्स ने पार्टिसिपेट किया है। टोटल 3 राउंड्स में मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर इस कलेक्शन को सबके सामने प्रेजेंट किया है व तालियाँ बटोरीं हैं। इस शो के माध्यम से हमने वुमेन एम्पावरमेंट, गर्ल्स सेफ्टी का सन्देश जयपुराइट्स को दिया है व एसिड अटैक विक्टिम जैसे सामाजिक मुददे को भी रैम्प पर दर्शाया व इस बारे में सभी को विभिन्न एक्टिविटीज के द्वारा जागरूक भी किया गया।
Anisha Jain Miss Viva India 2019


साथ ही उन्होंने बताया की कार्यक्रम के अंत में मॉडल्स को  टाइटल, सब-टाइटल्स, क्राउन, केटेगरी में राजा अजमानी व् हिमांशु सैनी के द्वारा गिफ्ट हैंपर्स व गुडीज प्रदान किये गए। इस फैशन इवेंट में डिज़ाइनर उर्जिता, अनामिका गुप्ता, प्रतिभा त्यागी ने अपना बेस्ट कलेक्शन रैम्प पर उतारा व सबका मन मोहा। वहीं मॉडल्स का मेकओवर मुकुल सोनी और प्रीती नीमा द्वारा किया गया।
 mrs and miss viva india 2019

इस फैशन इवेंट में जयपुर सिटी पैलेस की एक्सक्लूसिव ट्रस्टी रमा दत्त चीफ गेस्ट के तौर पर उपस्थित रहीं।वहीं इस पेजेंट में मिस केटेगरी में अनिशा जैन विनर, आँचल अजयपाल फर्स्ट रनर अप, चेल्सी तिवारी सेकंड रनर अप और मिसेज केटेगरी में नवनीत लेहल विनर, रितु शर्मा, शिखा शर्मा सेकंड रनर अप रही।
Previous Post Next Post