{ads}

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस तान्या होप बॉलीवुड के लिए बेकरार

साउथ इंडस्ट्री का जाना–माना खूबसूरत चेहरा, एक्ट्रेस तान्या होप। छोटी सी उम्र और कमसिन–सी अदा। दिल में तमन्ना कुछ बड़ा कर गुजरने की। अपने अभिनय से तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा को बेहतरीन फिल्में दे रही  हैं । एक्ट्रेस तान्या होप अब बॉलीवुड में आने के लिए बेकरार हैं। 
 
उनकी पहली तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थडम' के हिंदी रीमेक में एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर काम कर रहे हैं। जिसकी खबर पाकर तान्या बहुत खुश है । इसपर तान्या कहती हैं कि " दर्शको के नजरिए से ये एक बहुत बड़ी सफल फिल्म थी और मैं खुश हूं कि इसका हिंदी रीमेक बन रहा हैं । मैं अपने आप को खुश किस्मत मानती हूं कि मैं इसके ओरिजनल फिल्म के मुख्य भूमिका में थी। 
 
वैसे तो बॉलीवुड सदियों से साउथ एक्ट्रेस के जबरदस्त अदाकारी का ऋणी रहा हैं। और अभी भी तापसी पन्नू से लेकर तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, सम्मन्था अक्केनी ,काजल अग्रवाल तमाम अभिनेत्री का बॉलीवुड पर बोलबाला हैं। और अब तान्या होप भी इसी लिस्ट में अपना नाम दर्ज करना चाहती हैं ।अपने बॉलीवुड डेब्यू पर तान्या कहती हैं ,जब सही समय होगा तक अपने आप मेरा बॉलीवुड डेब्यू हो जाएगा। 
 
आपको बता दे कि बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म विक्की डोनर के साउथ रीमेक में तान्या ने यामी गौतम वाला किरदार निभाया था जिसके बारे में वो कहती हैं " विभिन्न भाषाओं में भी कुछ शानदार कहानियां बनाई जा रही हैं और बड़े दर्शकों तक पहुंच रही हैं।  मैंने एक बॉलीवुड फिल्म का तमिल में रीमेक भी किया है।  
 
वह 'विक्की डोनर' की रीमेक थी, जिसका नाम 'धरला प्रभु' था।  मैंने वह  भूमिका निभाई जो  यामी गौतम ने  की   थी। इसलिए  मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूं कि अगर फिल्म अच्छी है, तो उसका रीमेक क्यों नहीं बनाया जाए   है"। 






 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer