{ads}

गंगनम स्ट्रीट रिटेल एलएलपी ने राजस्थान में लॉन्च की बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर की इकाई

 


अभी हाल ही में जयपुर में खासा कोठी स्थित होटल आईटीसी राजपूताना में गंगनम स्ट्रीट रिटेल एलएलपी की एक इकाई बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर ने राजस्थान राज्य में अपनी आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर मशीनों के वाणिज्यिक लॉन्च की घोषणा की। कंपनी पहले ही भारत में अपने उत्पादों को 2021 की अंतिम तिमाही में पेश कर चुकी है। 
 
इस साल की शुरुआत में अहमदाबाद और कोलकाता के बाद कंपनी का यह तीसरा लॉन्चिंग इवेंट है। जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर के प्रबंध निदेशक श्री संजीव राठी ने कंपनी द्वारा पेश किए गए 5 मॉडलों के बारे में बताया। 
 
उन्होंने उस प्रभावशाली उत्पाद रोड मैप की एक झलक भी पेश की जिसकी कंपनी ने भारतीय बाजार के लिए कल्पना की है। बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर 3 कीमती जीवन देने वाले गुणों के साथ आता है - मजबूत एंटीऑक्सिडेंट जैसा कि इसके उच्च नकारात्मक ओआरपी (ऑक्सीडेशन रिडक्शन पोटेंशियल), प्राकृतिक क्षारीयता और माइक्रोक्लस्टर्ड विशेषता में परिलक्षित होता है। 
 
बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर भी 2 ऐड-ऑन स्वास्थ्य-परिभाषित विशेषताओं के साथ आता है जो मशीन के अंदर यूवी लाइट (रे) विकिरण प्रक्रिया और 1,500 पीपीबी तक की हाइड्रोजन सामग्री है। बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर मशीन अत्यधिक प्रतिस्पर्धी लाभों का आनंद लेती हैं जैसे - 2-स्टेप ड्यूल फिल्टर, एंटी-स्केलिंग टेक्नोलॉजी, 5-लेवल फिल्ट्रेशन सिस्टम, एसएमपीएस पावर कंट्रोल, अनुकूलित पीएच सेटिंग और अन्य। 
 
अपनी तकनीकी और डिजाइन श्रेष्ठता के बावजूद, बीथोसोल आयनीकृत स्वस्थ जल मशीनें भारतीय बाजार में तुलनीय मशीनों में सबसे अधिक लागत-अनुकूलित मशीनें हैं। बीथोसोल का प्रौद्योगिकी डिजाइन, अवधारणा और उत्पाद अनुसंधान दक्षिण कोरिया और जापान में किया जाता है। श्री राठी ने उल्लेख किया कि कंपनी अपने मेक इन इंडिया विजन को सक्षम करने के लिए भारत (संभवतः राजस्थान में) में एक प्रौद्योगिकी हस्तांतरण पर काम कर रही है।
 
श्री राठी ने बताया कि गंगनम स्ट्रीट रिटेल एलएलपी, बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर के पीछे की कंपनी, पिछले 20+ वर्षों से मजबूत डिजाइन, अवधारणा और निर्माण साख के साथ एक सफल प्रौद्योगिकी कंपनी है।

 

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer