{ads}

वायरल हरियाणवी का अपना पहला सॉन्ग, 'दिल लुटदा' रिलीज़

 




 

वायरल हरियाणवी ने बहुप्रतिभाशाली कलाकार सुमित गोस्वामी का अपना 2022 का पहला सॉन्ग 'दिल लुट्टा' रिलीज़ किया। इस रोमांटिक सॉन्ग में गायक खूबसूरत अभिनेता और इन्फ्लुएंसर वैष्णवी राव के साथ हैं। सॉन्ग में रोमांस की खूबसूरत नजाकत के साथ एक उम्दा म्यूजिक फ़्लो है। 'दिल लुटदा' हमारे युवा और प्रतिभाशाली सुमित द्वारा लिखा, कम्पोज़ और गाया गया है।

सुमित गोस्वामी ने उत्तर भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी बैक टू बैक हिट देने के कारण बहुत प्रसिद्धि पायी है, और एक बार फिर इस रोमांटिक लेकिन बेहद खूबसूरत सॉन्ग के साथ दिल जीतने के लिए तैयार हैं। प्रसिद्ध म्यूजिक विडियो डायरेक्टर दीपेश गोयल ने सुमित के इस म्यूज़िकल सेट को बेहतरीन दृश्यों के साथ फिल्माया है।

यह गीत एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताता है जो किसी को अपनाने के लिए तैयार नहीं है और यह मानता है कि अगर भाग्य में होगा तो वे खुद पास आ जाएंगे। आज की बेहतरीन धुनों, सुमित के अद्वितीय स्वभाव और वैष्णवी के जलवों के साथ, यह सॉन्ग निश्चित रूप से फैन्स का पसंदीदा सॉन्ग बन जाएगा।

वायरल हरियाणवी के साथ अपनी दूसरी रिलीज के लिए उत्साहित, सुमित गोस्वामी ने कहा
 
"मैं वायरल हरियाणवी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। न केवल इस सॉन्ग के क्रीऐशन के दौरान, बल्कि ऊंचे दर्जे के डायरेक्टर दीपेश गोयल के डिरेक्शिन में वैष्णवी के साथ इसकी शूटिंग के दौरान भी मैंने बहुत अच्छा समय देखा। इस जमाने में भी, सॉन्ग एक श्रेष्ठ जोड़ी के बीच एक बेहतरीन रोमांटिक स्टोरी प्रस्तुत करता है। इस आशा के साथ, मैं हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में और अधिक योगदान देने की उम्मीद करता हूं।" 







 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer