{ads}

दंगल टीवी के शो "रक्षाबंधन" में आया चौंकाने वाला मोड़

 


दंगल टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल में बसंत पंचमी पूजा स्पेशल एपिसोड एक टर्निंग पॉइंट लेकर आने वाला है। एक तरफ तो यहां इस त्योहार का जश्न मनाया जा रहा है वहीं शिवराज को एक खतरनाक बीमारी का पता चलता है, साथ ही चकोरी ने एक और घिनौना प्लान रचा है। अब रसाल के लिए परीक्षा की घड़ी आने वाली है।

            
शिवराज का रोल कर रहे निशांत मल्कानी ने बताया कि सीक्वेंस यह चल रहा है कि घर मे बसंत पंचमी का त्योहार मनाया जा रहा है। सभी ने पीले रंग के कपड़े पहन रखे हैं जिससे बसंत पंचमी की फीलिंग आएगी।  उसी वक्त शिवा को यह पता चला है कि उसे एक खतरनाक बीमारी है। सिर्फ रसाल उसको बचा सकती है लेकिन रसाल गर्भवती है।इसलिए शिवा उसको कुछ बता नहीं रहा है। क्योंकि रसाल अगर अपना खून देगी तो उसके बच्चे को कुछ हो सकता है। 
 
कनक चाहती है कि यह बात सामने आए ताकि शिवा की ज़िंदगी बच सके और शिवा इस बात का खुलासा नही होने देना चाहता है क्योंकि वह अपनी बहन रसाल के बच्चे के जीवन को खतरे में डालना नही चाहता। शिवा को यह एहसास हो गया है कि उसके पास ज़्यादा दिन नही है इसलिए वह कनक को इस तरह अकेला छोड़कर नही जाना चाहता। तो इसलिए वह चाहता है कि जाने से पहले वह अपना अंश देकर जाए। यानी एक बच्चे का जन्म लेकिन चकोरी यह प्लान करती है कि कैसे भी करके इन दोनों की सुहागरात न हो। 
 
मेरी पत्नी कमरे मे एक लेटर छोड़कर जाती है कि वह रसाल को सबकुछ बताने जा रही है। शिवा दौड़कर उसे रोकने के लिए भागता है। दर्शकों को आगे यह देखने को मिलेगा कि रसाल और शिवा का रक्षाबंधन का जो रिश्ता है उसका एक इम्तिहान होगा। रसाल को अपने होने वाले बच्चे की जान और भाई शिवा की जान में से किसी एक को चुनना होगा जो उसके किए परीक्षा  की घड़ी होगी। शिवा अपनी ज़िंदगी की कुर्बानी देता है या रसाल अपने बच्चे की, आगे दर्शकों को यह बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
           
रसाल का किरदार कर रही वर्षा शर्मा ने बताया कि घर मे बसंत पंचमी का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। शिवराज रसाल के लिए ढेर सारा पकवान बनवाते हैं। डांस होता है। रसाल प्रेग्नेंट है ऐसे में उसका मूड काफी बदलता है इसलिए शिवराज उसको काफी एंटरटेन करते हैं। दर्शकों को दिल से आभार, उनके प्यार से ही हम मोटिवेट होते हैं।
         
चकोरी का किरदार कर रही नायरा बनर्जी ने कहा कि जैसा मेरा किरदार है, मैं कुछ प्लान कर रही हूं। मेरे लिए किसी को मारने की योजना बनाना टीवी देखने जैसा आसान है। अपनी एक बहु को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रही हूँ। 
 
मेरा क्राइम पार्टनर हमेशा कुछ गड़बड़ कर देता है, मैं उसे हर बार इतनी अच्छी तरह समझाती हू लेकिन वह गलती कर देता है। इस सीक्वेंस में मैं इस घर मे भेस बदल कर आई हूं। चकोरी क्या कर रही है यह ऑडिएंस तो जान पाएगी मगर फैमिली वालो को नही पता है। इस शो में मैं 10-12 रूप में नजर आ चुकी हूं। 
 
मेनका मेरी शागिर्द है, इस जनरेशन की लुटेरी दुल्हन है, मैं उस जनरेशन की थी। सारी चीजें अपनी मुट्ठी में करने के लिए मैं प्लान रच रही हूं। जैसा बाप था वैसा ही बेटा निकला, बाप के पास 3 बीवियां थीं बेटे के पास 2 पत्नियां हैं। मैं इन लोगों के बच्चे नहीं होने दूंगी यह प्रॉपर्टी मैं किसी से शेयर नहीं करने दूंगी।
       
नायरा ने आगे कहा कि इस शो का मेरा किरदार दर्शकों के लिए काफी आश्चर्यजनक है, मुझे एक ही शो में कई प्रकार के किरदार जीने का मौका मिला। इसमे मैंने काफी लुक बदले हैं। मुझे यह शो करके काफी क्रिएटिव सैटिस्फैक्शन मिलता है कुछ लोगों को बड़ा मजा आ रहा है कि नायरा यह भी कर सकती है।
        
मेनका का किरदार अदा कर रही शालिनी ने बताया कि यह मेरा चौथा शो है। रक्षाबंधन मे मैं निगेटिव कर रही हूं। मैंने बहुत से दिल लूटे हैं और काफी लड़कों के घर भी लूटे हैं। इस शो में मेरी एंट्री रसाल के पति समर की गर्लफ्रैंड के रूप में हुई थी। लेकिन कुछ ऐसी चाल चली कि मैं शिवा की दूसरी पत्नी बन गई हूं। मैं लुटेरी दुल्हन थी लेकिन अब मैं पॉज़िटिव हो गई हूं।
            
कनक का रोल कर रही वैशाली ने कहा कि बसंत पंचमी का उत्सव हम खुशी खुशी मना रहे हैं लेकिन इन सब के बीच एक दुःख है कि शिवा को एक खतरनाक बीमारी है, यह सच्चाई रसाल तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है लेकिन शिवा उस तक यह खबर नहीं पहुंचने दे रहा है। प्रेग्नेंसी की वजह से रसाल का कुछ खाने का मन नही कर रहा है, और मेरा मूड बहुत खराब है क्योंकि मेरा पति बहुत बीमार है। उसे अपनी बहन रसाल से बेहद प्यार है अपनी बीवी से कम है।
         
मूंग सिंह का किरदार कर रहे सोनीर वडेरा ने बताया कि चकोरी और मेरी वजह से घर में सारे क्लैश होते हैं। हम इस शो के विलेन हैं। मैं कनक को किडनैप करने के बजाय मेनका का ही अपहरण कर लेता हूं। जब यह बात चकोरी को पता चलती है तो वह मुझे डांटती है कि मुझसे कोई काम ठीक से नहीं होता।
    
बता दें कि चकोरी का रोल नायरा बनर्जी, शिवा का रोल निशांत मल्कानी कर रहे हैं जबकि रतन अजय शर्मा प्ले कर रहे हैं। कनक का रोल वैशाली ठक्कर, समर का रोल फरमान हैदर कर रहे हैं। रसाल वर्षा शर्मा प्ले कर रही हैं।

 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer