{ads}

मिस राजस्थान 2022 के ऑडिशंस के लिए रेजिस्ट्रेशन्स हुए शुरू

 


जयपुर फ्यूज़न ग्रुप द्वारा आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े व प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट मिस राजस्थान 2022 के ऑडिशंस के लिए रेजिस्ट्रेशन्स की शुरुआत हुई है । मिस राजस्थान पिछले 24  वर्ष से राजस्थान  के अलग अलग कोने से महिलाओं को दे रहा है एक बड़ा प्लेटफार्म खुदको साबित करने का। 

फ्यूज़न ग्रुप और शो के डायरेक्टर योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया  की मिस राजस्थान पिछले 24 वर्ष से  बड़ी संख्या में गर्लस को मौका दे रहा है, गौरतलब है की हर साल 5000 से ज़्यादा लड़किया इस ब्यूटी  पेजेंट में हिस्सा लेती है । राजस्थान के छोटे बड़े सभी शहरो से गर्ल्स इस बार जयपुर, उदयपुर व जोधपुर में आयोजित होने वाले ऑडिशंस में मिस राजस्थान के ताज के लिए अपनी दावेदारी पेश करने वाली है।

आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया की हर वर्ष की तरह पुरे राजस्थान में प्रमोशनल इवेंट्स किये जायेंगे। प्रतिवर्ष जयपुर में 2 ग्रैंड ऑडिशंस का आयोजन किया जाता है लेकिन ईस बार से जोधपुर व उदयपुर में भी ऑडिशन संचालित किए जाएंगे इस बार उदयपुर डायरेक्टर संजीव बहरोड व राजेश शर्मा जोधपुर डायरेक्टर राहुल राजपुरोहित व दीनू को अप्वॉइंट किया गया है जो उदयपुर व जोधपुर के ऑडिशंस का संचालन करेंगे ।

 कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य गर्ल्स को उनके सपनो को नयी उड़ान देने की उद्देश्य से किया जाता है । साथ ही 1 महीने की ग्रूमिंग ट्रेनिंग के बाद ग्रैंड फिनाले का आयोजन होता है। फिनाले के बाद गर्ल्स नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर जाके राजस्थान का नाम रोशन करती है। मिस राजस्थान की विनर्स देश भर में अपना नाम रोशन कर रही है तथा इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर भी भारत का नाम रोशन कर रही है।

मिस राजस्थान में 18 से 25 वर्ष की गर्ल्स हिस्सा ले सकती है  5.3 हाइट क्राइटेरिया है व राजस्थान ओरिजिन गर्ल्स ही इसमें भाग ले सकती है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer