{ads}

लोरियल द्वारा आयोजित होने वाले इंडियन हेयरड्रेसिंग अवॉर्ड्स 2022 में कपिल सैन को बेस्ट हेयर स्टाइल एन्ड कलर केटेगरी में चुना गया फाइनलिस्ट

 

-- पूरे राजस्थान में सभी को पीछे छोड़ फेमस सैलून ब्रांड सिजलिन सीज़र्स ने अपने नाम की यह जगह।

लोरियल प्रोफेशनल जो कि एक पेशेवर हेयर ब्रांड है, उनके द्वारा न केवल हेयरड्रेसर की रचनात्मक प्रतिभा को पहचानने के लिए बल्कि हेयरड्रेसिंग के व्यवसाय को भी भारत में एक विशेष मंच देने के उद्देश्य के साथ हेयरड्रेसिंग अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस साल आईएचए को पुरस्कारों की दो मुख्य श्रेणियों में बांटा गया है क्रिएटिव और बिजनेस। क्रिएटिव अवार्ड्स में पुरस्कारों की तीन उप-श्रेणियाँ हैं: द स्टाइल एंड कलर ट्रॉफी, द यंग कलरिस्ट अवार्ड और द पीपल्स च्वाइस अवार्ड।


इसी के मद्देनजर 22 फरवरी को मुम्बई में दुनिया के सबसे बड़े कॉस्मेटिक ब्रांड लोरियल द्वारा इंडियन हेयरड्रेसिंग अवार्ड्स 2022 का आयोजन होने जा रहा है। जिसके लिए पूरे देशभर से कुल मिलाकर 18000 नॉमिनेशन प्राप्त हुए हैं। इस हेयरकेयर इवेंट में पूरे राजस्थान से एकमात्र जयपुर के कपिल सैन को बेस्ट हेयरस्टाइल एन्ड कलर केटेगरी में फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया है। 

कपिल सैन पिछले 8 साल से राजस्थान की सबसे बड़ी व प्रतिष्ठित सैलून चेन सिजलिन सीज़र्स में कार्य करते हैं। इस सैलून के ऑनर दीपाली चुग व वनीश चुग ने बताया कि पूरे राजस्थान से हमारे ब्रांड को यह सम्मान प्राप्त हुआ है, जिसको पाकर काफी गर्व महसूस हो रहा है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer