{ads}

इंडियन कल्चर शो सीजन 2 की प्रेस कॉन्फ्रेंस का हुआ आयोजन, 26 मार्च को जयपुर में आयोजित होगा शो


 -- सेलिब्रिटी आर्टिस्ट गौरव वाधवा व शो डायरेक्टर्स ने किया शो का ऑफिशियल पोस्टर लॉन्च, मीडिया के साथ साझा की अन्य जानकारियाँ। 


-- प्रदेश भर के युवा टैलेंट को मिलेगा मौका, दिव्यांग बच्चों व महिलाएँ करेंगी रैंप पर स्पेशल वॉक। 

राजधानी जयपुर में रविवार को याया सोसाइटी द्वारा 26 मार्च को आयोजित होने वाले स्टेट लेवल फैशन शो इंडियन कल्चर शो सीजन 2 की प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन राजापार्क स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में किया गया। इसके साथ ही इस शो के डायरेक्टर्स व टीम मेंबर्स द्वारा इस शो के ऑफिशियल पोस्टर को भी लॉन्च किया गया। 

शो डायरेक्टर संदीप सिंह सरना व राकेश चौधरी ने मीडिया से जानकारियाँ शेयर करते हुए बताया कि इस शो में 18 से 28 एज ग्रुप के मेल व फीमेल केटेगरी में टोटल 20 मॉडल्स रैंप पर अपने टैलेंट को शोकेस करते हुए नजर आएंगे। साथ ही चार नामचीन फैशन डिज़ाइनर अपना लेटेस्ट ड्रेस कलेक्शन मॉडल्स के जरिए रैंप पर रिप्रेजेंट करेंगे। 
 
इस शो में दिव्यांग बच्चों व महिलाओं को भी मॉडलिंग के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। मॉडल्स को ग्रूमिंग, ट्रेनिंग व डिफरेंट सेशंस की फैसिलिटी दी जाएगी। इन सेशंस में मोटिवेशन, मेडिटेशन, कैटवॉक, जुंबा, आई कॉन्टेक्ट इत्यादि वर्कशॉप्स का आयोजन किया जाएगा। 
 
इस पोस्टर लॉन्च सेरेमनी के दौरान याया सोसाइटी की ओर से मधुलिका सिंह, वाइट बॉक्स मीडिया के डायरेक्टर नीरज शर्मा, इंडिया ग्लैम आर्गेनाइजेशन के फाउंडर पवन टांक, पिंक वुमनिया की फाउंडर कानू मेहता सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। 

फैशन शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर एक्टर निर्भय वाधवा, गौरव वाधवा, राघव तिवारी व दीपाली सैनी मौजूद रहेंगें।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer