{ads}

अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू

 


सुपरनोवा दृश्यम में अजय देवगन के किरदार विजय ने सभी को विश्वास दिला दिया कि 2 और 3 अक्टूबर को उनका परिवार छुट्टियों पर पर गया था। अपने परिवार को मर्डर के दोषी होने से बचाने के लिए यह एक परफेक्ट प्लान था। फिल्म का प्लॉट इस तरह बुना गया था कि दर्शकों को याद रहे कि 2 और 3 अक्टूबर को सालगांवकर ने क्या किया था। इसके सीक्वल में अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प किरदारों में से एक विजय को एक बार फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं। 
 
फिल्म की कहानी एक जर्नी को सामने लाती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उसका रास्ता क्या हो सकता है। सीक्वल से दर्शकों को ओरिजिनल्स से अधिक उम्मीदें हैं और इसका मकसद रीजनल दर्शकों से परे एक व्यापक पहुंच हासिल करना है। यह एक खास मूड और थीम को बयां करता है जो वैश्विक दर्शकों के लिए शानदार विजुअल्स बनाते हैं।
     
अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है और अगले कुछ महीनों में बड़े पैमाने पर गोवा में इसकी शूटिंग की जाएगी। दृश्यम 2 में पहली फिल्म की स्टार कास्ट तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता आदि भी शामिल होंगे। 
 
दृश्यम 2 की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के 7 साल बाद शुरू होती है और अपने परिवार को बचाने के विजय के निश्चय को टेस्ट करती है जिसके लिए वह किसी भी सीमा तक जाने को तैयार है। फिल्म का उद्देश्य 'क्राइम-थ्रिलर' जॉनर के साथ हर संभव तरीके से न्याय करना है।
     
दृश्यम 2 के साथ वापसी करने के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने कहा, "दृश्यम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और यह एक लीजेंड है। दृश्यम 2 के साथ अब मैं एक और दिलचस्प कहानी पेश करने को लेकर एक्साइटेड हूं। विजय एक मल्टीडायमेंशनल कैरेक्टर है और स्क्रीन पर दिलचस्प नरेटिव सेट करता है। अभिषेक पाठक (निर्देशक) के पास फिल्म के लिए एक फ्रेश विजन है। मुझे पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें पिछली फिल्म की तरह मिस्ट्री और दिलचस्प कैरेक्टर्स हैं।"
     
दृश्यम 2 के निर्देशक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, अभिषेक पाठक ने कहा, "एक सफल फ्रेंचाइजी फिल्म का ऑफिशियल रीमेक बनाना सम्मान के साथ-साथ एक चुनौती है। टैलेंट के पावरहाउस, मि. अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिलना, किसी भी क्रिएटिव इंसान के लिए मोरल-बूस्टर है। उनकी यूनिक एंफ्लुएंस पर्सनली मेरे लिए निस्संदेह सबसे कमाल का अनुभव है। 
 
जस्टिफाइड लेकिन एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी तरीके से अलग-अलग विजुअल्स के जरिए अपने दृष्टिकोण और विजन से किसी कहानी को फिर से कहना रोमांचक है। फिल्म की सेटिंग और मूड, क्रक्स को ऊपर उठाने के साथ ही इसे शुरू से ही दिलचस्प बनाता है।''
     
पैनोरमा स्टूडियोज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, कुमार मंगत पाठक ने कहा, “हमें दृश्यम की कहानी और विजन में विश्वास था। हमने रिकॉर्ड समय में बड़ी लगन और जोश के साथ पहली फिल्म बनाई थी। अभिषेक के निर्देशन में अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 का रीमेक बनाने में मुझे गर्व और उपलब्धि महसूस होता है। ”
       
श्री भूषण कुमार, टी-सीरीज़, "दृश्यम में अजय देवगन की ज़बरदस्त अदाकारी और हुनर ने वाक़ई दर्शकों का दिल जीत लिया था। उसी जोश को बरकरार रखते हुए, हम इसके सीक्वल की शूटिंग को शुरू करने पर बहुत खुश हैं, जो इस फ्रैंचाइज़ी को एक पायदान ऊपर पहुँचा देगा क्योंकि दर्शकों को दोगुना सस्पेंस, दोगुना रहस्य, दोगुना ड्रामा देखने को मिलेगा।"
       
वायकॉम 18 प्रस्तुत करता है गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और पैनोरमा स्टूडियो पेश करता है, दृश्यम 2। जिसके निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार हैं जबकि संजीव जोशी, आदित्य चोकसी और शिव चनाना इसके सह-निर्माता हैं।

 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer