{ads}

सारेगामा लाया रिया शर्मा का नया देसी ट्रैक 'फूंक ले'


मुंबई : सारेगामा इंडिया, देश का सबसे पुराना और सबसे लोकप्रिय संगीत लेबल, ने कुछ देसी तड़के के साथ नए साल की शुरुआत की है, क्योंकि उन्होंने भारतीय टेलीविजन उद्योग की सांवली सुंदरता, निया शर्मा की विशेषता वाला अपना नवीनतम एकल 'फूंक ले' लॉन्च किया है। रंगन की थाप पर और निकिता गांधी की आवाज पर डांस करते हुए निया शर्मा को अपने डांस मूव्स के साथ एक नए अवतार में अपने प्रशंसकों को चकाचौंध करते देखना एक दृश्य उपचार है।

     
'फूंक ले' मीर और लाडो सुवाल्का द्वारा लिखित और मधुर गायिका निकिता गांधी द्वारा गाया गया एक हिंदी सिंगल ट्रैक है। इस नंबर को म्यूजिक कंपोजर रंगन ने कंपोज किया है। प्रिंस गुप्ता द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो में बिजली गर्ल के रूप में निया शर्मा से प्यार करने वाले नेटिज़न्स और टीवी उत्साही लोगों के बीच फुंक ले एक उत्साहजनक उत्साह पैदा कर रहा है।
     
निया शर्मा कहती हैं, "मैं छैया छैया, छम्मा छम्मा, बीड़ी जलैल, मुन्नी, शीला की जवानी जैसे आइटम गाने देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा इस बात पर झूमती हूं कि गाने में वे सभी महिलाएं कितनी शानदार दिख रही हैं। मुझे कभी नहीं पता था कि मैं उनमें से एक बनूंगी। 'फूंक ले' जैसा एक आइटम नंबर मैं यह सोचकर खुद को मार रहा था कि मैं इसे कैसे खींचूंगा, मैंने दिन-रात रिहर्सल किया क्योंकि मैं एक पेशेवर डांसर नहीं हूं। 
 
मैं चरम स्तर पर गया जहां मैंने बहुत काम किया, ज्यादा खाना बंद कर दिया और मैंने अपना सब कुछ दिया। मैं घबराया हुआ हूं, मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इसे पसंद करेंगे और इस गाने को अपना सारा प्यार और समर्थन देंगे। मेरे शरीर में झटके हैं और मैं अपने ही गाने पर ट्रिपिंग कर रहा हूं, मैं गुनगुनाते और नाचने से नहीं रोक सकता धुन"
 
निकिता गांधी कहती हैं, "फूंक ले गाने के लिए एक बहुत ही मजेदार गाना था। इसमें तीखापन, तड़का है जो आप देसी ट्रैक में चाहते हैं। इसके अलावा, रंगन ने संगीत को इतनी खूबसूरती से तैयार किया है, मैं इससे बेहतर गीत नहीं मांग सकता था। के साथ अपना नया साल शुरू करने के लिए। मुझे खुशी है कि श्रोता ट्रैक का उतना ही आनंद ले रहे हैं जितना मुझे इसे रिकॉर्ड करने में मज़ा आया, मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इसे वह सारा प्यार और समर्थन देंगे, जिसके वह हकदार हैं। "
     
रंगोन कहते हैं, "फूंक ले एक देसी गीत है जिसमें भारत का सार है और इसके लिए बेहतरीन तड़केदार बीट्स की आवश्यकता होती है। इसलिए एक ऐसे गाने पर काम करना जो यह सब मांगता है, एक ही समय में रोमांचक, चुनौतीपूर्ण और मजेदार था क्योंकि मैंने कभी कोई आइटम गीत नहीं किया है। मुझे खुशी है कि निकिता गांधी ने अपनी आवाज से कातिलाना काम किया और साथ ही पूरी टीम ने गाने में इतनी मेहनत की है और इसे वह प्रतिक्रिया मिल रही है जिसकी वह हकदार है।"



Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer