{ads}

इंडिया की सबसे बड़ी वुमन एंटरप्रेन्योर कम्युनिटी "वुमनट्रेप्रेन्योर ग्लोबल" हुई लॉंन्च

 

 

- वुमन एम्पावरमेंट के लिए सेट होगा बेंचमार्क, डिफरेंट पोजिशंस के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू। 


पिछले 10 सालों से विभिन्न माध्यमों के जरिए वुमन एम्पावरमेंट के लिए काम कर रहे ब्रांड "वीआ" द्वारा इंडिया की सबसे बड़ी वुमन एंटरप्रेन्योर कम्युनिटी वुमनट्रेप्रेन्योर ग्लोबल को लॉन्च किया गया है। जिसमें मेंबर, ब्रांड एम्बेसडर व सिटी डायरेक्टर की पोजिशंस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। वुमनट्रेप्रेन्योर ग्लोबल भारत की ऐसी महिला एंटरप्रेन्योर कम्युनिटी है, जिसमें पूरे इंडिया से महिलाओं को इस वुमन एंटरप्रेन्योर कम्युनिटी से जोड़कर उनके कार्य को पहचान दिलाकर वुमन एम्पावरमेंट का स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया जाएगा। 

वीआ व वुमनट्रेप्रेन्योर के फाउंडर डायरेक्टर हरीश सोनी ने बताया कि वीआ द्वारा शुरू से ही अवॉर्ड शो, ब्यूटी पेजेंट व अन्य एक्टिविटीज के जरिए संपूर्ण भारत से अलग अलग क्षेत्रों में अपना नाम स्थापित कर चुकी महिलाओं को एक मंच प्रदान कर सम्मानित किया जाता है। 

वुमनट्रेप्रेन्योर के बारे में बात करते हुए हरीश सोनी ने आगे बताया कि यह पूर्ण रूप से वुमन सेंट्रिक प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रेरक व रचनात्मक व्यक्तियों और ब्रांड्स को खुद को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्हें व्यक्तिगत तौर पर विकास हासिल करने के लिए व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों के लिए कनेक्शन बनाने का अवसर भी प्रदान करेगा।

वुमनट्रेप्रेन्योर वुमन कम्युनिटी के बारे में बात करते हुए हरीश सोनी ने आगे बताया कि यह पूर्ण रूप से वुमन सेंट्रिक प्लेटफॉर्म है। यह एक ऐसा स्टार्टअप है जिसका मोटिव बिजनेस वुमेन्स के बिजनेस वेंचर्स को ऑल ओवर इंडिया व ग्लोबल लेवल पर प्रमोट किया जाएगा। इसके साथ ही उनका बिजनेस व नेटवर्क डेवलप करना, बिजनेस ग्रोथ करना, क्लाइंट जेनरेट करना, ब्रांड इमेज डेवलप करना इत्यादि शामिल है। 

वुमनट्रेप्रेन्योर बिजनेस नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा छोटे बिजनेस को नेशनली डेवलप किया जाएगा। साथ ही ऐसे बिजनेस की ब्रांड इमेज बनाना, उनको क्लाइंट प्रोवाइड करवाना व एक लाख लोगों से डायरेक्ट कनेक्ट करना इस कम्युनिटी का मुख्य उद्देश्य है। इस कम्युनिटी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इस नंबर 8619094419 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer