{ads}

आदित्य रॉय कपूर ने ओटीटी में शुरुआत के साथ ट्रेंड सेट किया

 



आदित्य रॉय कपूर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'द नाइट मैनेजर रीमेक' के महत्वाकांक्षी रीमेक के लिए लगातार चर्चा में रहे हैं, जो लोकप्रिय अभिनेता के ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करेगा। जहां प्रशंसित ब्रिटिश मिनी सीरीज के हिंदी रूपांतरण की प्रत्याशा अधिक है, वहीं इस सुंदर अभिनेता को इस प्रस्तुति में देखने के लिए बहुत उत्साह है। 
       
आदित्य रॉय कपूर, जो हमेशा सबसे आगे रहने के लिए जाने जाते हैं, लोकप्रिय सितारों की युवा पीढ़ी से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की बढ़ती दुनिया में उद्यम करने वाले पहले लोगों में से एक होंगे। ओटीटी कंटेंट के लिए दर्शकों की भारी वृद्धि के साथ, यह निश्चित रूप से अभिनेता के लिए एक अच्छा कदम है। 
      
एक सूत्र ने खुलासा किया, "आदित्य रॉय कपूर अपने दृष्टिकोण में हमेशा एक कदम आगे और गैर-पारंपरिक रहे हैं। वह एक अपरंपरागत रास्ता अपनाने और अपने तरीके से आगे बढ़ने से कभी नहीं कतराते हैं। अभिनेता ओटीटी दुनिया के महत्व और क्षमता को समझते हैं। और वे तलाशने के लिए सही कंटेंट खोजने के लिए उत्सुक रहे है। 
 
नाइट मैनेजर वह आदर्श कंटेंट है जिसे वह ढूंढ रहे थे। उनके प्रशंसक और आम तौर पर दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेता को एक लंबे प्रारूप वाले शो में देखने के लिए उत्साहित हैं।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer