ज़ी स्टूडियो की 'ब्लर' को रियल लोकेशन्स पर किया गया शूट


तापसी पन्नू ने इस साल की शुरुआत में अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया था। प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर ने इस साल की शुरुआत में शूटिंग पूरी कर ली थी और फिल्म में नैनीताल और माल रोड के बैकड्रॉप का इस्तेमाल किया गया है। और अब, यह पता चला है कि फिल्म की टीम रियल लोकेशन्स पर शूट करना चाहती थी और इसलिए बहुत सारे हेरिटेज साइट्स पर फ़िल्म को फिल्माया गया है। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की टीम रामगढ़ के खूबसूरत हिल स्टेशन पर शूटिंग के लिए तैयार है, जहां से घाटी और बर्फ से ढके मुक्तेश्वर पहाड़ों के लुभावने दृश्य दिखाई देते हैं। चूंकि निर्देशक और निर्माता वास्तविक स्थानों को चाहते हैं, इसलिए फिल्म को उसी के अनुसार शूट किया गया था।
 
फिल्म की शूटिंग प्रसिद्ध लेखक के बंगले, अशोक वाटिका में भी की गई थी, जहाँ रवींद्रनाथ टैगोर ने कथित तौर पर गीतांजलि का एक हिस्सा लिखा था और महादेवी वर्मा निवास करती थीं और उन्होंने अपनी कई रचनाएँ लिखी थीं। 
       
फिल्म के बैकड्रॉप के लिए कुछ हेरिटेज साइट्स को भी चुना गया था और साथ ही, फ़िल्म में कुछ 100 साल से अधिक पुराने घर दिखाए गए हैं। स्थानीय लोगों ने फिल्म टीम का बहुत समर्थन किया और उनका अच्छी तरह से स्वागत किया, साथ ही उन्हें अपने घरों में शूटिंग करने की इजाज़त भी दी थी।
 
 पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, ज़ी स्टूडियोज, तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस की 'ब्लर' 2022 में रिलीज होने वाली एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है।

 

Previous Post Next Post