चार दिन तक चलने वाले फैशन के माहौल में पेजेंट, फैशन वीक व अवॉर्ड सेरेमनी का होगा आयोजन

 


राजधानी जयपुर में शुक्रवार को टोंक रोड स्थित होटल मैरियट में चार दिन तक चलने वाले ब्यूटी पेजेंट व फैशन वीक "फॉरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया 2021" व "फॉरएवर फैशन वीक 2021" की ऑफिशियली शुरुआत पार्टिसिपेंट्स की ट्रेनिंग सेशन राउंड के साथ हुई। इसके लिए खास तौर पर मुम्बई से जयपुर आए सेलिब्रिटी फैशन कोरियोग्राफर उत्सव ढोलकिया ने मॉडल्स को उनके लुक्स, एक्सपोजर, लाइफस्टाइल, डाइट, इंटरव्यू, कम्युनिकेशन, वॉक, एटीट्यूड, पर्सनालिटी बिल्डिंग इत्यादि के बारे में जानकारी शेयर की और कॉन्फिडेंस रहने के टिप्स दिए। 

साथ ही उन्होंने बताया कि मॉडल के लिए उसका सेल्फ कॉन्फिडेंस ही सबसे बड़ा पॉवर होता है। इसके अलावा मॉडल को किसी भी फैशन चैलेंज के लिए मेंटली फिट रहना चाहिए। अब जयपुर व इसके आस पास के शहरों से भी मॉडलिंग व ग्लैमर क्षेत्र में फ्रेश टैलेंट निकल के आ रहा है जिनको सही तरीके से ग्रूम व फैशन एक्सपोजर मिले तो वो इंटरनेशनल लेवल पर तक जा सकते हैं। 

गौरतलब है कि उत्सव पिछले 25 सालों से फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उत्सव नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर कई सारे शोज को कोरियोग्राफ व डायरेक्ट कर चुके हैं। उत्सव ढोलकिया को उनकी फैशन कोरियोग्राफी, फैशन नॉलेज के लिए लंदन के मेयर द्वारा सम्मानित किया जा चुका है। 

फॉरएवर स्टार इंडिया के आयोजक राज अग्रवाल ने आगे बताया कि नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया 2021 के ग्रैंड फिनाले, फॉरएवर फैशन वीक 2021 व फॉरएवर सुपर हीरोज व सुपर वुमेन अवार्ड 2021 का आयोजन 17 से 20 दिसंबर तक होटल मैरियट में ही आयोजित किया जाएगा। 

ब्यूटी पेजेंट में हर शहर व स्टेट की विनर्स शामिल होंगी और 300 से अधिक विनर्स की क्राउनिंग की जाएगी, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा। फॉरएवर फैशन वीक में देशभर के 150 से ज्यादा टॉप फैशन डिज़ाइनर अपना खूबसूरत डिज़ाइनर कलेक्शन शोकेस करेंगे। इस फैशन वीक में कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल होंगी। फॉरएवर सुपर हीरो व सुपर वुमेन अवॉर्ड के अंतर्गत सोशल वर्कर्स, कॉरपोरेट्स, फ़िल्म, फैशन इंडस्ट्री में अपने काम से अपनी अलग पहचान बना चुके लोगों को सम्मानित किया जाएगा।
Previous Post Next Post