{ads}

मिताली कौर मिस इंटरकॉन्टिनेंटल में करेगी देश का प्रतिनिधित्व ,80 कन्ट्रीज में होगी प्रतिस्पर्धा

 


जयपुर 15 अक्टूबर।  हाल ही में मिताली कौर बनी मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया-2021 व 15 अक्टूबर  को इजिप्ट पहुंची। 80 कंट्री में इंडिया को रिप्रेजेंट करेगी। 29 अक्टूबर को इजिप्ट में मिस इंटरकॉन्टिनेंटल का फिनाले आयोजित होगा।

गौरतलब है कि फ्यूजन ग्रुप द्वारा आयोजित मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया की क्राउनिंग सेरेमनी जयपुर में करी गयी। ऑफीशियल क्राउनिंग में मिताली कौर को मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया घोषित किया गया था।

 
मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया का टाईटल 1997 में लारा दत्ता ने इंडिया के नाम किया था। उसके बाद पहली बार जयपुर राजस्थान से कोई लड़की मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया में रिप्रेजेंट कर रही है।

 
मिताली के मेंटोर योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया कि मिस राजस्थान-2019 रनर अप खिताब जीतने के बाद मिताली ने ग्लोबल इंडिया का टाईटल भी अपने नाम किया था व मैक्सिको में इंडिया को रिप्रेजेंट करा।

उसके बाद दुबारा अब मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया बनने के बाद ये देश का प्रतिनिधित्व कर रही है, यह एक बड़ी उपलब्धि है व मिताली राजस्थान की पहली ऐसी मॉडल बन गयी है, जिसने लगातार 2 बार इंटरनेशनल रिप्रेजेंट करने वाली राजस्थान की पहली मॉडल बनने का टाइटल अपने नाम किया है। 

कांटेस्ट की जर्नी 15 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक इजिप्ट में चलेगी। फिनाले  29 अक्टूबर को आयोजित किया जायेगा।
 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer