{ads}

दंगल के धारावाहिक रक्षाबंधन में नवरात्रि के अवसर पर बड़ा ड्रामा


 

मुंबई : दंगल टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल में ड्रामा अपने हाई पॉइन्ट पर पहुंच चुका है। नवरात्रि का पहला दिन होता है और इस शुभ अवसर पर हर कोई माता की आरती कर रहा होता है तभी इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आता है। कनक (वैशाली ठक्कर) शिवा पर तिजोरी से रुपए और जेवरात चोरी करने का इल्जाम लगाती है। शिवा यहां सच्चाई बताने की कोशिश करता है लेकिन कनक उसे बोलने का मौका ही नहीं देती।

उसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको दंगल टीवी पर यह शो रक्षाबंधन देखना होगा। कनक का रोल कर रही वैशाली ठक्कर ने बताया कि नवरात्रि के पावन अवसर का सीक्वेंस हम शूट कर रहे हैं। इस मौके पर सब अच्छा होना चाहिए मगर मेरे बॉयफ्रेंड को शिवराज ने मारपीट कर बहुत टार्चर किया है। शिवा को ऐसा लगता है कि वह मेरे लिए गलत लड़का है इसलिए उसने ऐसा किया है लेकिन मैं इस बात से अंजान हूँ। शिवराज ने मेरा प्यार छीन लिया है और उसने घर वालों को मेरे खिलाफ भड़का दिया है कि यह लड़की भागने वाली थी।

पहले मुझे सिर्फ चिढ़ थी लेकिन अब मुझे उसके प्रति नफरत पैदा हो गई है। मुझे घर से ज्वेलरी लेकर भागना भी है ऐसे में शिवराज टांग अड़ाता है तो मैं उसपर यह चोरी का इल्ज़ाम लगा देती हूं। हम लोगों का यह टशन चलता रहता है। आगे इस शो में और भी बहुत सारे टर्न ट्विस्ट आने वाले हैं। स्टोरी में आपको बहुत मजा आने वाला है क्योंकि इसमें कुछ ऐसी चीजें सामने आने वाली हैं जो दर्शकों को उम्मीद नहीं होगी। वैशाली ठक्कर ने आगे बताया कि वह कनक का रोल बेहद एंजॉय कर रही हैं क्योंकि इसमें कई शेड्स है, चैलेंजिंग भूमिका है। आगे सम्भवतः कुछ रोमांस भी देखने को मिले। जब सब लोग आरती कर रहे होते हैं तो कनक वहां से भागने की कोशिश करती है, क्या वह भागने में कामयाब होती है या नहीं इसके लिए आपको शो देखना होगा।

वैशाली ठक्कर निशांत मल्कानी के साथ काम करके काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि निशांत बेहद सपोर्टिव को एक्टर हैं और हम ऑन द सेट बहुत अच्छे दोस्त भी हैं, बातें करते हैं, वह चिल्ड आउट पर्सन हैं और हमारी केमिस्ट्री बेहतर है।।शो में रसाल का रोल वर्षा शर्मा कर रही हैं,शिवा निशांत मल्कानी प्ले कर रहे हैं। वृंदा का रोल अर्पणा अग्रवाल और समर का रोल फरमान हैदर निभा रहे हैं। दंगल टीवी पर धारावाहिक रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे देखा जा सकता है।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer