एक्टिंग मेरे लिए एक चैलेंज है-विनि राणा

 


मुंबई : "मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं" बचपन से ही यह ख्वाहिश रखने वाली विनि राणा को एक्टिंग का जुनून रहा है। ज़िन्दगी में ऎक्ट्रेस बनने का पैशन लिए हुए यूपी के मुजफ्फरनगर की विनि राणा के लिए रास्ते बेहद मुश्किल थे मगर उन्होंने पक्का इरादा कर लिया था। वह स्कूल-कॉलेज के फंक्शन में भी पार्टिसिपेट करती थीं। ग्लैमर वर्ल्ड में बेइंतहा दिलचस्पी रखने वाली विनि राणा माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन रही हैं। वह जब जब उन्हें टीवी पे देखती थीं तो उन्हें लगता था कि ऐ काश वह भी एक दिन टीवी पर नजर आएं।

अदाकारी की प्रतिभा और इसके हौसले को उन्होंने हमेशा निखारा। 2020 में विनि राणा मिस यूपी की विनर भी रहीं। इसी के बाद उनके इरादों और हौसलों को पंख मिले और वह मायानगरी मुम्बई पहुँची। बतौर ऎक्ट्रेस और मॉडल उनका पहला प्रोजेक्ट एक म्यूज़िक अल्बम था जिसका नाम है "गबरू दे दिल विच है". इस पंजाबी सांग को लोगों ने खूब पसन्द किया खास कर विनि राणा की परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके अलावा उन्होंने कुछ प्रिंट शूट्स भी किए हैं। एक्टिंग को बेहद चैलेंजिंग मानने वाली विनि राणा को अभिनय के क्षेत्र में चेहरे के एक्सप्रेशंस और इनोशन को जाहिर करना सबसे महत्वपूर्ण प्रतीत होता है।

स्वर्गिय इरफान खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और रणवीर सिंह को अपना फेवरेट एक्टर्स मानने वाली विनि राणा फरह खान, संजय लीला भंसाली और इम्तियाज़ अली के निर्देशन में काम करने की ख्वाहिश रखती है। इन दिनों काफी वेब सीरीज और डिजिटल मूवीज़ बन रही हैं, क्या वह इनमें काम करना चाहती हैं? विनि राणा बेहद एनर्जी और कॉन्फिडेंस के साथ जवाब देती हैं "क्यों नहीं, अगर कुछ बेहतरीन किरदार अदा करने को मिला तो अवश्य करना चाहूंगी।" विनि राणा सुमीन भट्ट के बैनर फिमी प्रोडक्शन्स के तहत बनने जा रहे एक म्यूज़िक वीडियो में नजर आएंगी। इसी अगस्त में इस वीडियो की भव्य पैमाने पर शूटिंग होगी जिसको लेकर वह उत्साहित हैं।

Previous Post Next Post