{ads}

अभिनेत्री ज़ैनब शेख का दिलचस्प कदम

ज़ैनब शेख एपिसोडिक सीरीज़ नंबर 3 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह शो वूट पर प्रसारित हो रहा है। आप इसे देख सकते हैं और इसे कलर्स टीवी पर भी प्रसारित किया जाएगा। प्रोमो शुरू हो चुके हैं। इस शो को बेहद लोकप्रिय अभिनेता रोनित रॉय होस्ट कर रहे हैं। ज़ैनब सुभी के किरदार को दोहरा रही हैं। शो में सुभी होगी ऋषि" की गर्लफ्रेंड। कंटेंट की दुनिया तेजी से ओटीटी की तरफ बढ़ रही है और ज़ैनब के लिए यह बहुत दिलचस्प कदम है।

हमने ज़ैनब से बात की। शो के बारे में उनका क्या कहना है कि इसका निर्देशन मेरे पसंदीदा निर्देशक में से एक सबरीना ने किया है, जिसके साथ मैंने काम किया है। मैं सुभी का किरदार निभा रही हूं जो एक स्वतंत्र लड़की है जो ऋषि की युवा प्रेमिका है। वह बहुत शांत है लेकिन एक ही समय में दुष्ट है। यह वूट पर है और कलर्स पर भी प्रीमियर होगा। मुझे खुशी है कि मैं अपने तरीके से मनोरंजन के द्वारा घर पर लोगों के लिए योगदान कर सकती हूं। मैं सभी से शो देखने का अनुरोध करती हूं। 

अन्य बातों के अलावा, आइए हम सभी यथासंभव घर के अंदर रहें और एसओपी का पूरी तरह से पालन करें। हमें वायरस को हराना है और हम यह करेंगे।"  यह थ्रिलर शो आपको यह समझने में मदद करेगा कि आप एक सुरक्षित परिवार के आसपास कैसे धन्य महसूस कर सकते हैं और हमें पहले अच्छे इंसान होने पर ध्यान देना चाहिए।



Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer