अनीशा मिस पिंकसिटी और युवराज को मिला मिस्टर पिंकसिटी 2019 का ख़िताब



mr and miss pinkcity 2019

 गुलाबी नगरी में मिस्टर एंड मिस पिंकसिटी 2019 के ग्रांड फिनाले का हुआ भव्य आयोजन

mr and miss pinkcity 2019
जयपुर: गुलाबी शहर, गुलाबी शाम, गुलाबी नगरी के स्थापना दिवस का अवसर और साथ ही फैशन के मंच पर खूबसूरत मॉडल्स की दिलकश अदाएं।

मौका था राजधानी जयपुर में "जयपुर स्थापना दिवस" पर श्याम नगर स्थित मॉडर्न चौपाटी रेस्टोरेंट में मिस्टर वर्मा इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित हुए "मिस्टर एंड मिस पिंकसिटी 2019" के ग्रांड फिनाले का।
जहाँ इस फिनाले के लिए सेलेक्ट हुए 33 मॉडल्स ने अपने टैलेंट को सबके सामने रखा व अपनी जीत की दावेदारी पेश की।
 
mr and miss pinkcity 2019 shiwani singh
शो डायरेक्टर गौरव वर्मा ने बताया की यह इस स्टेट लेवल ब्यूटी पीजेंट का तीसरा सीजन है। इस बार हमने राजस्थान के विभिन्न शहरों में ऑडिशन लिए और वहां के लोकल टैलेंट को भी प्रमोट किया है। इस ब्यूटी पीजेंट को हमने हमेशा पिंकसिटी थीम व अफेयर से जोड़ कर रखा है। हर साल की तरह इस बार भी इस फैशन इवेंट को हमने जयपुर स्थापना दिवस जैसे ऐतिहासिक दिन से हेरिटेज व ट्रेडिशनल अंदाज में कनेक्ट, रिलेट व डिफाइन किया है।
 
mr and miss pinkcity 2019
mr and miss pinkcity 2019
इस फैशन शो का उद्देश्य ग्लैमर व फैशन के क्षेत्र में युवाओं को प्लेटफार्म देना है। साथ ही उन्होंने बताया की ग्रांड फिनाले में तीन डिजाइनर्स ने तीन राउंड्स में   अपना नायाब व अनूठा कलेक्शन पेश किया व फ्रेशर मॉडल्स ने भी पूरी स्टाइल के साथ रैंप वॉक की।
इस फैशन इवेंट में ड्रेसेज कलेक्शन डिज़ाइनर निकिता, तरुण व अमन और मेकओवर दिनेश कुमार द्वारा प्रेजेंट किया गया। शो का संचालन एंकर जीत द्वारा किया गया।

यह रहा जूरी पैनल
शो के जूरी पैनल में मिसेज इंडिया ग्लैम 2018 डॉ. मनप्रीत तनेजा एवं मिसेज इंडिया ग्लोबल एम्बैस्डर 2017 व जिला कांग्रेस कमेटी की वाईस प्रेसिडेंट गीतांजलि चक्रवर्ती उपस्थित रहे।

यह रहे रनर अप
 शो में फीमेल केटेगरी में प्रेरणा फर्स्ट रनर अप एवं यशवी सेकंड रनर अप रहीं।
वहीँ मेल केटेगरी में सानिध्य फर्स्ट रनर अप एवं राहुल सेकंड रनर अप रहे।

Previous Post Next Post