रैम्प पर नजर आया थीम, थ्योरी व कॉन्सेप्ट बेस्ड डिज़ाइनर मिक्स कलेक्शन

fashion

-- इंटरनेशनल सेलिब्रिटी व देश भर के बेस्ट डिज़ाइनर कलेक्शन से गुलजार हुआ इंडियाज फैशन हन्टर्स का मंच।

-- किड्स व युवा मॉडल्स की रैम्प वॉक के साथ देखने को मिला फैशन का नया दौर।

जयपुर: रंग बिरंगी लाइट्स, हाई म्यूजिक बीट्स, चेहरे पर मंद मंद मुस्कान व पैशन और फैशन के तड़के के बीच जैसे ही स्टोरी टेलिंग अंदाज में मॉडल्स ने कैट वॉक करना शुरू किया तो फैशन लवर्स एक बारगी मंत्र मुग्ध हो गए। मौका था मालवीय नगर स्थित फोर्ट कैफे में आयोजित हुए इंडियाज फैशन हन्टर्स डिज़ाइनर फैशन शो का। जहाँ रैम्प पर किड्स के साथ साथ यंग प्रोफेशनल्स मॉडल्स की अनूठी जुगलबंदी देखने को मिली।

शो डायरेक्टर अनूप चौधरी ने बताया की यह मंच स्थापित व इमर्जिंग डिजाइनर्स को अपनी क्लास व क्रिएटिविटी दिखाने के लिए परफेक्ट मंच है।
इस फैशन शो में मेल,फीमेल व किड्स तीन केटेगरी में मॉडल्स ने पार्टिसिपेट किया है। इस फैशन इवेंट में देश भर के नामचीन व सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर्स ने मॉडर्न, कंटेम्पररी, वेस्टर्न, ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स का मिक्स फ्यूज़न कलेक्शन को शो केस किया, वहीं इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हॉलीवुड एक्ट्रेस जैन ग्रेवसन ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर इस इवेंट की रौनक बढ़ाई।

साथ ही उन्होंने बताया की इस फैशन शो के माध्यम से ब्रैस्ट कैंसर जैसे सामाजिक मुददे को भी रैम्प पर दर्शाया गया व इस बारे में सभी को विभिन्न एक्टिविटीज के द्वारा जागरूक भी किया गया। इस फैशन इवेंट में किड्स केटेगरी में डिज़ाइनर सीमा चौहान, प्रियंका गुप्ता, फरहान रजवी वहीँ मेल व फीमेल केटेगरी में अरुणिमा फ्रेडरिक, समीर बर्मन, हैदर अली व कैलाश मेघवाल ने अपना बेस्ट कलेक्शन रैम्प पर उतारा व सबका मन मोहा।
Previous Post Next Post