{ads}

टाइम्स पावर आइकन्स 2022 ने राजस्थान के स्प्रिट ऑफ आइकन का जश्न मनाया


 

जयपुर, 01 अप्रैल 2022: युवा पीढ़ी के आइडियल (प्रेरणा देने वाले) लीडर्स को उनके द्वारा किये जा रहे उत्कृष्ट कार्य और सर्वोत्म योगदान की सराहना करते हुए प्रोत्साहित करने के लिए टाइम्स पावर आइकन्स 2022 राजस्थान ने क्रेडाई राजस्थान, एकमे और रीन्यू पावर के सहयोग से गुरुवार को राजस्थान के स्प्रिट ऑफ आइकन का जश्न मनाया, जो राज्य की अर्थव्यवस्था में योगदान देने के साथ ही प्रदेश में प्रभावशाली सामाजिक  योगदान दे रहे हैं।

इस आयोजन को आरआरईसीएल, हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और फोर्टी वुमन विंग का समर्थन प्राप्त था। कार्यक्रम उस वक्त अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया जब भारतीय फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री, जो इस कार्यक्रम में ग्रेस ऑफ ऑनर थीं और कैबिनेट मंत्री, प्रताप सिंह खाचरियावास जैसी हस्तियों की उपस्थिति के बीच विजेताओं की घोषणा की गई।

डॉ. सुबोध अग्रवाल, एसीएस एनर्जी, माइंस एंड पेट्रोलियम, और सीएमडी, आरआरईसीएल, राजस्थान सरकार ने एक पैनल में चर्चा के दौरान राज्य में अक्षय ऊर्जा के भविष्य पर महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि साझा की और इस क्षेत्र में होने वाली अभूतपूर्व वृद्धि पर विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि राज्य अक्षय ऊर्जा के मामले में नित नये नये आयाम स्थापित कर रहा है जिसकी वजह से इंन्वेस्टर्स का प्रदेश ने अपनी और ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने सभी विजेताओं को बधाई दी।

यह कार्यक्रम टाइम्स ग्रुप के एक डिवीजन ऑप्टिमल मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा आयोजित किया गया था,
जिसमें कला, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, मीडिया, रियल एस्टेट, खनिज और खान, स्वास्थ्य सेवा, आभूषण, इंटीरियर डिजाइनिंग, सोशल वर्क से जुड़ी हस्तियों की भागीदारी रही। 

कला, संगीत, फिल्म और खेल से जुड़ी हस्तियों  में कुछ विश्व प्रसिद्ध भारतीय शास्त्रीय संगीतकार पंडित विश्व मोहन भट्ट मौजूद रहे। भरत अग्रवाल, क्ले क्राफ्ट, देवेंद्र झाझरिया, दो स्वर्ण पदक के साथ पहले भारतीय पैरालंपिक एथलीट, निखिल मदान, महिमा ग्रुप, नितिन जागड़ , एडफैक्टर्स पीआर, रवींद्र उपाध्याय, बॉलीवुड गायक, दिग्विजय ढाबरिया, पॉलीवुड  लिमिटेड, डॉ. पीआर सोडानी , आईआईएचएमआर यूनिवर्सिटी , अक्षय गुरनानी, वीटो ग्रुप, आदि लोगों ने अपनी उपस्थिति से समारोह में समां बांध दिया।

कार्यक्रम में पार्टिसिपेटेड करने वाली हस्तियों और ब्रांड को कड़ी अैर विभिन्न जांच पेरामीटर्स से गुजरना पड़ा जिसकी पूरी जांच पड़ताल  एवांस इनसाइट्स, एक इंडेपेंडेटस रिसर्च एजेंसी द्वारा की गई। जिसमें विभिन्न स्टेकहोल्डर्स और इंडस्ट्री एक्सपर्टस ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर बड़ी भूमिका निभाई
 

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer