{ads}

डिनो जेम्स ने किया 'लॉस्ट' के साथ डेफ जैम इंडिया में डेब्यू


लीडिंग रैपर, गायक-गीतकार, संगीत निर्माता और संगीतकार डिनो जेम्स ने दुनिया के प्रतिष्ठित रिकॉर्ड लेबल, डेफ जैम रिकॉर्डिंग्स के साथ अपने कोलैबोरेशन से पहले डेफ जैम इंडिया के सहयोग से 'लॉस्ट' नामक एक नया सिंगल जारी किया, जो कुछ हिप-हॉप और शहरी प्रतिबाओं के लिए 35 से अधिक वर्षों से एक घर जैसा रहा है।

एक कड़वे-मीठे ब्रेकअप गीत के रूप में पेश किया गया, 'लॉस्ट' लिस्टनर्स को एक समानांतर विश्व में स्वागत करता है, जहां प्यार में अंदर और बाहर होने की यादों को सौंदर्य की दृष्टि से देखा जाता है। इस ग्रोवी म्यूजिक वीडियो में डिनो जेम्स के साथ ओडिशा की सुपरमॉडल नैशा भार्गबी को दिखाया गया है, और यह वीडियो कैस्केडिंग भावनात्मक परिदृश्य को एंकरिंग करता है जो उष्णकटिबंधीय ताल और ठंडी धड़कनों द्वारा पंक्तिबद्ध मधुर प्रस्तुति के लोकाचार का निर्माण करती है।

डिनो जेम्स कहते हैं, "लॉस्ट एक ऐसी रचना है जो बहुत ही व्यक्तिगत है और मेरे जीवन के सबसे अंतरंग क्षणों में से एक को दर्शाती है। मैंने ट्रैक के वाइब को काफी तरल रखा है, जिसमें मुख्य फोकस कड़वी-मीठी यादों का उत्सव है, और 'क्या, कैसे, कौन और कब' गतिशील को ओवरराइड किया जो आम तौर पर एक रोमांटिक विघटन के बाद होता है।

मैं नाइशा का आभारी हूं कि उन्होंने अपने ए-गेम को इस म्यूजिक वीडियो में लाया, और पुरे क्रू को जिन्होंने इस शानदार प्रोडक्शन को एक साथ लाने के लिए समय निकाला। मैं बहुत उत्साहित हूँ की मैं डेफ जैम इंडिया के साथ यह सब कर रहा हुँ, और मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इस ट्रैक का आनंद लेंगे।

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer