{ads}

मुंबई से दिल्ली की यात्रा करेगी 'बच्चन पांडे की सवारी'

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' का धमाकेदार तरीके से प्रचार कर रहे हैं। बता दे कि फिल्म में खिलाडी कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी अहम भूमिकाओं में हैं।
     
अक्षय अपनी फिल्म का प्रचार बेहद अलग अंदाज में कर रहे हैं। दरअसल, सुपरस्टार ने 'बच्चन पांडे की सवारी' को हरी झंडी दिखाई है, जो एक ट्रक की सवारी है जो मुंबई से दिल्ली के शहरों की यात्रा करेगी।
     
फिल्म में जैसा कि अक्षय का किरदार ट्रक चलाते हुए नजर आता है और ऐसे में यह फिल्म का एक मुख्य आकर्षण है। इस तरह से फिल्म के निर्माताओं ने एक ट्रक में अपनी तरह की एक सड़क यात्रा की योजना बनाई थी, जिसे जुहू (मुंबई) में सन-एन-सैंड होटल से शुरू करना था। 
 
ऐसे में इसे मुंबई के सेटेलाइट टावर्स से होते हुए ओबेरॉय मॉल के रस्ते फिल्म सिटी लगभग में दोपहर के 2 बजे 12 मार्च को देखा गया । बता दें कि 'बच्चन पांडे की सवारी 12 मार्च से 15 मार्च तक अलग-अलग जगहों पर देखी जाने वाली है।
     
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे', जिसके ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, उसमे कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकारों की कास्ट देखने मिलने वाली है। 
 
'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट 'बच्चन पांडे' इस 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है!

Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer