{ads}

विचारोत्तेजक फिल्मों और अलग किरदारों में नजर आएंगी यामी गौतम

 



मुंबई : यामी गौतम के पास आने वाले वर्ष के लिए विभिन्न रंगों के पात्रों का एक रोमांचक लाइन-अप  है। एक दिलचस्प मनोवैज्ञानिक थ्रिलर से लेकर सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों पर आवाज उठाने तक - पावरहाउस कलाकार अपनी भूमिकाओं के साथ समाज में एक चर्चा को जगाएगी।
 
यामी गौतम के कैलेंडर को देखकर कोई भी बता सकता  है कि एक्ट्रेस यह साल अपने नाम पर दर्ज कराएगी। अगर सूत्रों की मानें, स्टार समाज में चर्चा शुरू करने के लिए अपने आने वाले सभी पात्रों के साथ सांचे को तोड़ देगी।
 
सूत्र ने खुलासा किया, "अ थर्सडे" में एक किंडरगार्टन शिक्षक जो बच्चों को बंधक बना लेता है, यामी गौतम दर्शकों के सामने कुछ महत्वपूर्ण सवाल उठाएगी। इसी तरह, लॉस्ट मीडिया अखंडता पर भाष्य करेगी और दसवी शिक्षा प्रणाली पर चर्चा करेगी। तो वही ओ एम जी 2  और एक सामाजिक ड्रामा है।" 
 
यामी के गरिमापूर्ण व्यक्तित्व और बेदाग अभिनय प्रतिभा के कारण, फिल्म निर्माता यामी गौतम के कंधे पर विचारोत्तेजक फिल्में बनाना पसंद कर रहे हैं। स्टार के पास कई तरह के किरदार हैं, और वह निश्चित रूप से सभी को आश्चर्यचकित कर देगी।"
 
बइस बीच, यामी गौतम दिनेश विजन और अमर कौशिक की अगली अनटाइटल फिल्म सनी कौशल के साथ कर रही है और एक अन्य  फ़िल्म आरएसवीपी मूवीज के साथ भी कर रही हैं।

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer