{ads}

सिंगर डी सन्ज़ और फोटोफिट म्यूजिक "माशाअल्लाह" गीत को मिला म्यूजिक इंडस्ट्री से बी प्राक, अफसाना खान, साजज और जानी का अपार प्यार

 

 

कभी-कभी कलाकार अपने संगीत वीडियो के साथ सिनेमाई हो जाते हैं, चाहे वे किसी फिल्म से प्रेरित हों या वे ऐसे दिखते हों जैसे उन्हें एक होना चाहिए। संगीत वीडियो सिनेमाई आकर्षण का दावा करते हैं, और अधिकांश कथानक और संरचना तत्व आमतौर पर विचाराधीन संगीत की पृष्ठभूमि के रूप में काम करते हैं।


संगीत वीडियो एक बहुआयामी अनुभव प्रदान करते हैं। हम अब सिर्फ सुन नहीं रहे हैं; हम देख भी रहे हैं। पहले तो यह एक नई सनसनी थी, अब कलाकारों के लिए यह एकमात्र विकल्प है "आप मेरा गाना सुन सकते हैं या आप वीडियो सुन और देख सकते हैं"। आप दोनों को चुनेंगे।


जब आप एक संगीत वीडियो देखते हैं तो यह जुड़ी हुई भावनाओं का एक दृश्य प्रतिनिधित्व होता है। फोटोफिट म्यूजिक एक बार फिर अपनी उत्कृष्ट सिनेमाई अपील "माशाअल्लाह" के साथ जादू पैदा करता है जिसे दर्शकों का बेजोड़ प्यार मिल रहा है। 


फोटोफिट म्यूजिक के इस नए भावपूर्ण गीत "माशाअल्लाह" में मधुर डी संज़ की आवाज़ है और उन्होंने इस प्रेम ट्रैक के लिए मनमोहक गीत भी दिए हैं। इस नवीनतम प्रेम गीत में राही द्वारा निर्देशित कंचन राय और डी संज़ की अदाकारी ने चार चाँद लगा दिए हैं। इस रोमांटिक गाने में उनका प्यार खूबसूरती से परे है.


सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा इस गाने को म्यूजिक इंडस्ट्री से  बी प्राक, अफसाना खान, जानी, अशोक मस्ती से लेकर साज तक और अन्य कलाकारों से अपार प्यार मिल रहा है और इन सभी ने गाने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं और इस प्रेम ट्रैक "माशाअल्लाह" के प्रति अपना प्यार दिखाया है। फोटोफिट म्यूजिक के निर्माता श्री सुरेश भानुशाली दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से वास्तव में अभिभूत हैं,  वह गीत का विवरण व्यक्त करते हैं और कलाकार के लिए प्रशंसा करते हैं, और टीम को बधाई देते हैं।


प्रोजेक्ट हेड श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, "एक संगीत वीडियो होने से एक कलाकार की दृश्यता और एक्सपोजर तेजी से बढ़ता है। आपको केवल एक गीत के लिए लाखों व्यूज बहुत कम मिलते हैं लेकिन आप जानते हैं कि एक अद्भुत वीडियो के साथ एक महान गीत की शुरुआत होती है। लोग गाना और वीडियो देखना चाहते हैं, वे संगीत वीडियो देख कर कलाकार के बारे में और जानना चाहते हैं। 


"यह एक विशेष गीत है, और इसके साथ जुड़ी भावनाएं बहुत सच्ची और बहुत शुद्ध हैं," श्री राजीव जॉन सॉसन, फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं।


फोटोफिट म्यूजिक के इस नए गीत "माशाअल्लाह" में प्यार की अभिव्यक्ति का अन्वेषण करें, हमेशा के लिए लिया गया एक व्रत, हमेशा के लिए प्यार का बंधन। लव ट्यूनिंग यह सब बयां करती है, उसके लिए हर मूड का कायल होना रिश्ते को और भी खूबसूरत बना देता है। श्री अमित के शिवा, फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं, हम कहते हैं कि यह जोड़ी निश्चित रूप से आपको कुछ लक्ष्य देगी, अब समय आ गया है कि फोटोफिट  म्यूजिक  द्वारा जारी इस प्रेम राग "माशाअल्लाह" का आनंद लें।


निर्माता श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक सभी नवागंतुकों को सफलता के एक नए आयाम पर ले जाने के लिए उत्सुक हैं। वह दर्शकों को अभूतपूर्व सामग्री देकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, जिससे उनके पास और अधिक मांगने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाता है।


स्नेह की अभिव्यक्ति एक बेजोड़ प्रेम बंधन प्रदान करती है, जैसा कि फोटोफिट म्यूजिक द्वारा दिए गए राग "माशाल्लाह" से सिद्ध होता है। इसके अलावा श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, "गीत को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिल रहा है, जो उनके ऑन-स्क्रीन कनेक्शन की सराहना कर रहे हैं, और इस मार्मिक मेलोडी के लिए गाने की एक अद्भुत पृष्ठभूमि है"।


यह गीत आपकी भावनाओं को बढ़ा देगा और आपको प्यार के सुखदायक सार को फिर से जीवंत कर देगा। माशाअल्लाह गीत को जरूर सुने!

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer