{ads}

यूसुफ पठान ने दिए टिप्स, कड़ी मेहनत से ही क्रिकेट में सफलता संभव


 

जोधपुर : टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे यूसुफ पठान ने युवा क्रिकेटरों से कहा है कि कड़ी मेहनत से ही इस खेल में सफलता संभव है।

पठान ने कहा कि हर प्लेयर्स को अपने स्किल्स पर जबरदस्त मेहनत करनी चाहिए। अनुशासन खेल की पहली शर्त है। जोधपुर में क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स मैं आज यूसुफ पठान युवा क्रिकेटरों से रूबरू हुए। पठान ने युवा प्रतिभाओं से बॉलिंग, बैटिंग, फील्डिंग सहित तमाम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की।

पठान ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वाड में रविचंद्रन अश्विन के शामिल होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत का परिणाम है। पठान ने कहा कि एकैडमी में विश्वस्तरीय सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। यहां विभिन्न स्तरों पर खेलने वाले कई खिलाड़ी तैयार किए हैं।

पठान ने नवोदित क्रिकेटरों के साथ मैदान पर नेट प्रेक्टिस भी कीं उन्होंने बैटिंग और बालिंग के टिप्स भी दिए और पठान ने कई खिलाड़ियों से व्यक्तिगत रूप से बातचीत कर उनकी स्किल सुधारने के लिए जरूरी टिप्स दिए। 

पठान ने बताया कि देशभर में उनकी कई और क्रिकेट एकेडमी या संचालित हो रही है और वहां से लगातार बेहतरीन क्रिकेटर निकल रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि जोधपुर की एकेडमी से भी देश को रिप्रेजेंट करने वाले प्लेयर भविष्य में आपको दिखाई देंगे।इस मौक़े पर एडवोकेट ललित शर्मा , विप्र फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय सचिव पवन पारीक और हाईकोर्ट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ऋतुराज शर्मा , हरमीत वासुदेव, अवतार सिंह और जितेंद्र सिंह समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे ।



Tags

Top Post Ad

Advt

Below Post Ad

Advt

Copyright Footer